मेट्रोमैन श्रीधरन में शामिल होते ही दिया बड़ा बयान, कहा- मुझे लगा कि बीजेपी में शामिल होना सबसे अच्छा
मेट्रोमैन श्रीधरन में शामिल होते ही दिया बड़ा बयान, कहा- मुझे लगा कि बीजेपी में शामिल होना सबसे अच्छा
Share:

दिल्ली मेट्रो के पहले और प्रतिष्ठित प्रबंध निदेशक ई. श्रीधरन, जिन्हें मेट्रोमैन के रूप में जाना जाता है, गुरुवार शाम को केरल-राज्य प्रमुख के। श्रीधरन ने कहा, "भाजपा में शामिल होने का निर्णय मेरे जीवन में एक नया चरण है। मैं हमेशा से केरल के लिए कुछ करना चाहता था ... मुझे लगा कि भाजपा में शामिल होना सबसे अच्छा होगा और मैंने ऐसा किया है," संभव बनाने के लिए भाजपा के शीर्ष नेताओं को धन्यवाद।

मेट्रोमैन ने न केवल केरल में बल्कि पूरे देश में अपने काम और सम्मान के लिए एक पंथ छवि का आनंद लिया। हालांकि, पिछले हफ्ते सुरेंद्रन ने इस खबर को तोड़ दिया था कि 88 साल की बीजेपी न केवल भाजपा में शामिल होगी, बल्कि आगामी विधानसभा चुनाव भी लड़ेगी। Elattuvalapil श्रीधरन को कोंकण रेलवे और दिल्ली मेट्रो के निर्माण में उनके नेतृत्व के साथ भारत में सार्वजनिक परिवहन का चेहरा बदलने का श्रेय दिया जाता है, जबकि उन्होंने दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के प्रबंध निदेशक के रूप में कार्य किया।

बाद में उन्होंने प्रमुख शहरों में कई अन्य मेट्रो परियोजनाओं को रद्द कर दिया। सुरेंद्रन की घोषणा के बाद सभी श्रीधरन की पुष्टि की प्रतीक्षा कर रहे थे, और इस पल वह भाजपा के लिए "हाँ" के साथ बाहर आए, कई ने झटके के साथ जवाब दिया। उनके फैसले के बाद सोशल मीडिया पर श्रीधरन विरोधी पोस्ट में तीखी प्रतिक्रिया हुई है, जबकि सीपीआई-एम के नेतृत्व वाले लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट और कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट दोनों ने उनके फैसले पर आश्चर्य व्यक्त किया है।

बिहार: नितीश सरकार का बड़ा फैसला- 'सड़क हादसे के दोषी ड्राइवर का रद्द होगा लाइसेंस'

दर्दनाक हादसा: बारात लेकर जा रहे थे बाराती, रास्ते में हो गए दुर्घटना का शिकार

60 हज़ार सिक्कों से बना डाला अयोध्या राम मंदिर का स्ट्रक्चर, बेंगलुरू के कलाकारों का कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -