2000 रुपये का नोट उठाने ट्रैक पर कूदी महिला, और फिर

Mar 13 2019 01:34 PM
2000 रुपये का नोट उठाने ट्रैक पर कूदी महिला, और फिर

नई दिल्ली : राजधानी में मेट्रो की ब्लू लाइन पर मंगलवार सुबह एक महिला अचानक से ट्रैक पर कूद गई। बताया जाता है कि महिला का 2000 रुपये का नोट ट्रैक पर गिर गया था, जिन्हें उठाने के लिए वह ट्रैक पर कूदी, इस बीच प्लेटफॉर्म पर द्वारका की ओर से ट्रेन भी आ रही थी, लेकिन एक सुरक्षा कर्मी ने महिला की जान बचा ली। घटना द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन की है।

तेलंगाना विधानसभा परिषद की 5 सीटों के लिए वोटिंग जारी

ऐसे कूदी थी महिला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मेट्रो के अधिकारिक सूत्रों के अनुसार, महिला झड़ौदा कलां इलाके की रहने वाली है। वह मंगलवार सुबह 10 पर द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी। उसी दौरान हाथ से रुपया छूटकर ट्रैक पर गिरा और वह उसे उठाने के लिए अचानक ट्रैक पर कूद गई। वहीं द्वारका की ओर से ट्रेन को आता देख प्लेटफॉर्म पर मौजूद यात्रियों में डर की स्थिति पैदा हो गई। 

राजस्थान के अलवर में निर्माणाधीन पानी की टंकी ढही, कई घायल

प्रभावित हुई रेल सेवा 

जानकारी के लिए बता दें इससे पहले कि ट्रेन प्लेटफॉर्म पर पहुंचती, उससे पहले ही एक सुरक्षा कर्मी ने महिला को ट्रैक से बाहर निकाल लिया। वही इस घटना के चलते ब्लू लाइन पर कुछ देर के लिए संचालन प्रभावित हुआ, जिस कारण यात्रियों को अपने गंतव्यों तक पहुंचने में थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि मेट्रो रेल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

स्वाइन फ्लू ने छीनी अब तक इतनी जिंदगियां, आगे ऐसी रहेगी स्तिथि

डांडी यात्रा को पूरे हुए 89 साल, पीएम मोदी ने किया ट्वीट

यूपी में हुई बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक, जल्द हो सकती है पहली सूची जारी