देश में सभी कर्मचारियों के लिए कोरोना टीकाकरण लागत को कवर करेगी मेट्रो कैश एंड कैरी इंडिया

देश में सभी कर्मचारियों के लिए कोरोना टीकाकरण लागत को कवर करेगी मेट्रो कैश एंड कैरी इंडिया
Share:

नई दिल्ली: भारत के प्रमुख बिजनेस टू बिजनेस थोक व्यापारी प्रमुख मेट्रो कैश एंड कैरी ने कहा कि यह भारत में अपने पूरे कार्यबल के लिए कोरोना टीकाकरण लागत को कवर करेगा। कंपनी ने गुरुवार को कहा कि वह 14,000 से अधिक प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष कर्मचारियों की कोरोना इनोक्यूलेशन लागत को कवर करेगी, जिसमें भारत में अपने 28 स्टोरों में काम करने वाले संविदा कर्मचारी, सुरक्षाकर्मी, पोर्टर्स, लोडर शामिल हैं। 

कंपनी ने एक बयान में कहा, चल रहे टीकाकरण अभियान के हिस्से के रूप में, METRO ने केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा निर्धारित कॉमरेडिडिटीज के साथ 45 वर्ष से अधिक आयु के कर्मचारियों के स्वैच्छिक टीकाकरण की सुविधा दी है। कंपनी टीकाकरण का संचालन करने के लिए उद्योग निकायों और अन्य अधिकारियों के साथ साझेदारी कर रही है। बाकी कर्मचारियों को यह लाभ तब दिया जाएगा जब सरकार टीकाकरण अभियान के अगले चरण को समाप्त कर देगी। 

साथ ही वर्तमान पहल नियमित स्वास्थ्य बीमा कवर के अतिरिक्त है जो कंपनी द्वारा अपने सभी कर्मचारियों को प्रदान की जाती है। कंपनी टीकाकरण कार्यक्रम का संचालन करने के लिए उद्योग निकायों और अन्य प्राधिकरणों के साथ साझेदारी कर रही है। सरकार द्वारा टीकाकरण अभियान के अगले चरण को पूरा करने के बाद इसका लाभ बाकी कर्मचारियों को दिया जाएगा।" इसके अलावा, यह कहा गया कि वर्तमान पहल नियमित स्वास्थ्य बीमा कवर के अतिरिक्त है जो कंपनी द्वारा अपने सभी कर्मचारियों को प्रदान की जाती है।

4 वर्ष का कार्यकाल पूरा करने पर सीएम योगी ने जनता के नाम लिखी चिठ्ठी, कही ये अहम बातें

15 साल की नाबालिग का धर्म परिवर्तन कर हो रहा था निकाह, स्वाति मालीवाल ने रुकवाया

JDU नेता के सी त्यागी का बड़ा बयान, कहा- "यदि सरकार चाहे तो केंद्र और किसान..."

Tags: COVID 19,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -