metoo : इस अभिनेत्री ने कहा - 'लड़कियां खुद होती है यौन शोषण की जिम्मेदार..'
metoo : इस अभिनेत्री ने कहा - 'लड़कियां खुद होती है यौन शोषण की जिम्मेदार..'
Share:

बॉलीवुड में ऐसी कई खबरें आती है कि बॉलीवुड में एक्ट्रेस  #metoo का शिकार हुई हैं. कुछ समय पहले ये हवा ज़ोरों की चली थी जिसके कई सारे एक्टर्स के नाम आये थे और कई सारी एक्ट्रेस सामने आई थी जिन्होंने ऐसे ही आरोप लगाए थे. इस बारे में अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा का कहना है कि यौन उत्पीड़न के मामले में महिलाएं भी बराबर की दोषी होती हैं, लेकिन वो सारा का सारा अपराध पुरुषों के सिर रख देती हैं. इतना ही नहीं, उनका कहना है कि महिलाएं कुछ ज्यादा ही आरोप लगाती हैं. टिस्का का कहना है कि महिलाएं खुद ही अपने आप को शोषण की असुरक्षित स्थिति में ले जाती हैं, तो वो भी शोषण की दोषी हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर #metoo के नाम से एक अभियान चल रहा है जिसमें महिलाएं अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में बता रहीं हैं. इसी पर टिस्का ने अपनी बात कही है. टिस्का चोपड़ा ने कहा कि 'ये महिलाएं होटल के कमरों में क्यों जाती हैं? इन्हें खुद की सुरक्षा का खयाल नहीं? बतौर एक महिला मैं तो कहूंगी पहले खुद की रक्षा करो. इसके अलावा टिस्का ने एक ट्वीट में लिखा था, 'एक अस्थायी ना, विनम्र ना और ना का मतलब 'आशंका' हो सकती है. एक खराब ना का अर्थ हां है. मुझ पर थोड़ा और जोर दो मैं मान जाऊंगी.' हालाँकि उन्होंने बात तो अच्छी कही थी लेकिन इस पर ट्रोल हो गई. उनके इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने उनको लताड़ लगा दी. 

टिस्का के खिलाफ एक यूजर ने कहा, सुरक्ष‍ित जगह कहां है? ऑफिस में?, कार में? या घर में? उत्पीड़न क‍हीं भी हो सकता है. कई लड़कियों ने भी सोशल मीडिया पर टिस्का के इस बयान को असंवेदनशील कहा. ये हैरानी की बात है कि लड़कियों को दोषी ठहराने वाली टिस्का चोपड़ा  बीते साल उन्होंने खुलासा किया था कि वो एक फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रोड्यूसर के कमरे में गईं थी. वहां उन्होंने प्रोड्यूसर के साथ वो सब किया जो उसने चाहा.

पहली बार अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर बोले ज़हीर, 'हां बिल्कुल मैं एक डाई-हार्ड...'

Hotel Mumbai : 26/11 अटैक पर बन रही फिल्म का पोस्टर आया सामने, जल्दी होगी फिल्म रिलीज़

Kalank Trailer : लम्बे इंतज़ार के बाद आखिर रिलीज़ हुआ धमाकेदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -