#MeToo: राखी सावंत ने लगा तनुश्री पर आरोप, कहा- 'देश के साथ गद्दारी कर रही हैं'
#MeToo: राखी सावंत ने लगा तनुश्री पर आरोप, कहा- 'देश के साथ गद्दारी कर रही हैं'
Share:

इस समय पूरे देश में ‘मी टू’ कैंपेन का असर देखने को मिल रहा है. ऐसे में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ और उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाकर सभी जगह सनसनी मचा दी है और अब बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में यह चर्चाएं हो रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में तनुश्री दत्ता का साथ देने वाली राखी सावंत अब उनके खिलाफ खड़ी हो गई है जी हाँ, हाल ही में राखी सावंत ने एक वीडियो में तनुश्री दत्ता पर ग्रीन कार्ड हासिल करने के लिए देश के साथ गद्दारी करने का आरोप लगाया.

वैसे पहले भी राखी ने कहा था यह सब झूठ है और अब उन्होंने एक वीडियो में तनुश्री दत्ता पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, ‘अब मुझे पता चला कि तुमने ये सब ड्रामा क्यों क्रिएट किया. वीजा के लिए. ग्रीन कार्ड वीजा के लिए. तुम्हारा एक कनाडा मूल का बॉयफ्रेंड है. तुम्हें हमेशा के लिए US में रहना है. अभी सब पता चला मुझे पुलिस वालों ने बताया मुझे. तुमने ऐसा इसलिए किया क्योंकि US एम्बैसी अगर तुमसे पूछे कि तुम भारत क्यों नहीं जाना चाहती हो तो तुम कह सको कि वहां के नेता मुझे मारना चाहते हैं.’

इसी के साथ इस वीडियो में राखी सावंत ने आगे कहा, ‘इसलिए तुमने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और इतना बड़ा तमाशा किया. यह बहुत अजीब है. तुम देश और देशवासियों के साथ ऐसा कैसे कर सकती हो. ये बहुत खराब बात है तनुश्री दत्ता. अपने ग्रीन कार्ड के लिए देश को इस्तेमाल करती हो, गद्दार. देश की गद्दार हो तुम.’ आप सभी को पता ही होगा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है उनके अनुसार 2008 में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म की शूटिंग के वक्त नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़छाड़ करते हुए उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. ऐसे में राखी ने कुछ समय पहले कहा था तनु यह सब बिग बॉस के घर में जाने के लिए कर रही है और राखी ने फिर से तनु पर आरोप लगाएं हैं.

#MeToo पर एम जे अकबर ने तोड़ी चुप्पी, कहा क़ानूनी कार्यवाही के लिए तैयार रहें महिला पत्रकार

#Metoo : बॉलीवुड की फीमेल कलाकारों ने खाई कसम, नहीं करेंगी इन लोगों के साथ काम

#Metoo : सुभाष घई पर एक और आरोप, इस एक्ट्रेस से मसाज करवाने के बाद उसके साथ....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -