मां कार चला रही थी और पीछे से एक हाथ मेरी स्कर्ट में था...

मां कार चला रही थी और पीछे से एक हाथ मेरी स्कर्ट में था...

बॉलीवुड के साथ ही साथ हमे टेलीविजन इंडस्डट्री में भी कुछ ना कुछ देखने व् सुनने को मिलता ही रहता है अब इसी कड़ी में एक बार फिर से टीवी का एक जाना पहचाने कलाकार का भी नाम जुड़ गया है. जी हां हम बात कर रहे है टीवी की मशहूर कॉमेडियन और इंटरनेट स्टार मल्लिका दुआ के बारे जिनके साथ में जिस प्रकार से पूर्व में उबर कैब के ड्राइवर ने आपत्तिजनक व्यवहार किया था. अब उसके बाद एक बार फिर से मल्लिका अपने एक बयान के कारण सुर्खियों में बन आई है. एक्टर-कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम पर 7 साल की उम्र में अपने साथ हुए यौन शोषण का अनुभव शेयर किया है. उन्होंने लिखा- Me Too... मेरी ही कार में हुआ.

मेरी मम्मी कार चला रही थीं और वो पीछे की सीट पर बैठा था. उसका हाथ पूरे समय मेरे स्कर्ट के अंदर था. मैं उस समय 7 साल की थी. मेरी बहन 11 साल की थी. उसके हाथ मेरे स्कर्ट के अंदर सभी जगह गए और मेरी बहन की पीठ पर भी गए.

मेरे पापा जो दूसरी कार में थे, उन्होनें उसी रात उसके जबड़े को तोड़ दिया था. दरअसल हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन पर यौन शोषण के लगे आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर Me Too कैंपेन चल रहा है, जिसमें यौन उत्पीड़न का शिकार हुए लोग Me Too लिखकर अपना अनुभव शेयर कर रहे हैं.