#MeToo: लसिथ मलिंगा पर भी लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, मुंबई की होटल का है मामला
#MeToo: लसिथ मलिंगा पर भी लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, मुंबई की होटल का है मामला
Share:

नई दिल्ली: दुनिया भर में इन दिनों #MeToo अभियान ने ज़ोर पकड़ रखा है, रोज़ाना इस अभियान के तहत किसी न किसी बड़ी शख्सियत के नाम के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप जुड़ जाता है. ऐसा ही एक और बड़ा नाम इस अभियान में सामने आया है, ये नाम है अपनी यॉर्कर गेंदों से बल्लेबाज़ों के स्टंप्स बिखेरने वाले श्रीलंका के मशहूर तेज़ गेंदबाज़ लसिथ मलिंगा का.

भारत को गोल्ड मेडल दिलाने वाले खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान

लसिथ मलिंगा पर भारत की प्लेबैक सिंगर चिनमयी श्रीपदा ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. हालांकि इस मामले में चिनमयी ने खुद अपने साथ यौन उत्पीड़न होने की बात नहीं कही है. उन्होंने एक अज्ञात लड़की का हवाला देते हुए ट्विटर पर पोस्ट डाला है, जिसमे उन्होंने बताया है कि कुछ साल पहले आईपीएल के लिए भारत आए मलिंगा ने उस लड़की के साथ मुंबई की एक होटल में ज़बरदस्ती की थी.

भारत वेस्टइंडीज वनडे सीरीज पर मंडराया मैदानी खतरा

अपने पोस्ट में श्रीपदा ने लड़की का हवाला देते हुए लिखा है कि मैं अपना नाम सामने नहीं लाना चाहती, लेकिन यह घटना कुछ सालों पहले की है, जब मैं होटल में अपनी फ्रेंड को ढूंढ रही थी, इसी दौरान मुझे मलिंगा मिले और उन्होंने मुझसे कहा कि मेरी फ्रेंड उनके कमरे में है, जब मैं उनके कमरे में गई तो उन्होंने दरवाज़ा बंद कर दिया और मुझे बिस्तर पर गिराकर मेरे ऊपर लेट गए, मैंने बहुत कोशिश की, लेकिन मैं मलिंगा को हटा नहीं पाई, उसके बाद वे मेरे चेहरे का इस्तेमाल करते रहे, लेकिन तभी डोर बेल बजी और होटल के स्टाफ का कोई आदमी अंदर आया, मैं डर गई थी, इसलिए मैं सीधे वाशरूम की तरफ भागी और वहां से चेहरा ठीक कर कमरे से निकल गई. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-

विजय हज़ारे ट्रॉफी के नॉक आउट मुक़ाबलों में झारखण्ड से खेल सकते हैं धोनी

जोहोर कप: आॅस्ट्रेलिया को हराकर भारत पहुंचा फाइनल में

रफ्तार के हीरो खेलेंगे फुटबॉल, हमेशा से था सपना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -