सुपरस्टार ने की थी इस एक्ट्रेस का गलत फायदा उठाने की कोशिश, अब खुला चौकाने वाला राज
सुपरस्टार ने की थी इस एक्ट्रेस का गलत फायदा उठाने की कोशिश, अब खुला चौकाने वाला राज
Share:

कभी अपनी अदाकारी से लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने हाल ही में कुछ खुलासे किए हैं जो चौकाने वाले हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने मी टू पर अपनी बात रखी है और कहा कि, ''करियर की शुरुआत में एक सुपरस्टार ने उनका गलत फायदा उठाने की कोशिश की थी. एक्ट्रेस ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में यह दावा किया. ईशा के मुताबिक, उस सुपरस्टार ने उन्हें अकेले में मिलने के लिए बुलाया था. हालांकि, वे उसके झांसे में नहीं आई थीं.'' आप सभी ने ईशा को 'पिंजर', 'सलाम-ए-इश्क' और 'एक विवाह ऐसा भी' जैसी फिल्मों में देखा होगा.

वहीं आगे अपनी बात को बढ़ते हुए उन्होंने कहा, "जी हां मेरा गलत फायदा उठाने की कोशिश की गई थी. एक प्रोड्यूसर ने मुझसे कहा था, 'यह फिल्म बन रही है. इस अभिनेता को फोन करो. तुम्हे इसकी गुड बुक्स में शामिल होने की जरूरत है.' मैंने उसका पूरा टाइमटेबल भी जाना. वह सुबह जल्दी उठता है. जिम जाना पसंद करता है. मैंने उसे (अभिनेता को) फोन किया. उसने मुझे अपनी डबिंग के बीच मुझे मिलने के लिए बुलाया." वहीं आगे उन्होंने बताया "उसने पूछा कि किसके साथ आ रही हो? मैंने कहा- अपने ड्राइवर के साथ. तब वह बोला अकेले आना, किसी को साथ मत लाना.' उस वक्त मैं 15-16 साल की भी नहीं थी. लेकिन मुझे पता था कि क्या हो रहा है. इसलिए मैंने कहा, 'मैं कल फ्री नहीं हूं. आपको बाद में बताती हूं."

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "फिर मैंने तुरंत प्रोड्यूसर को फोन किया और कहा कि उसे मुझे टैलेंट की वजह से कास्ट करना चाहिए. मुझ पर इन सब बातों का दबाव नहीं डाला जा सकता. बहुत से लोगों के लिए यह डरावना होता है. जब एक महिला इनकार कर देती है तो उनसे बर्दाश्त नहीं होता." अगर उनकी बातों को माना जाए तो उन्होंने उस एक्टर के साथ फिर कभी काम नहीं किया और एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि कुछ टॉप सेक्रेटरीज ने उन्हें गलत तरीके से छुआ इस कारण से उन्होंने सेल्फ डिफेन्स शुरू किया. इसी के साथ उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर कहा कि, ''कई बार वे रोल के लिए सिलेक्ट हुईं. लेकिन कभी किसी ने अपनी बेटी तो किसी ने अपनी पसंद की एक्ट्रेस के लिए उन्हें फिल्म से निकलवा दिया. करियर की शुरुआत में उन्हें कई बार यह दर्द झेलना पड़ा.''

GQ मैगजीन कवर के लिए हॉट हुईं कटरीना, देखकर पागल हुए फैंस

अपना अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री, कहा- 'अल्लाह मेरे पापों...'

जादूगर बन डांस शो में पहुंचे रणवीर, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -