#MeToo: प्रिया रमानी मानहानि मामला, आज अकबर का बयान दर्ज करेगी कोर्ट

Oct 31 2018 12:34 PM
#MeToo: प्रिया रमानी मानहानि मामला, आज अकबर का बयान दर्ज करेगी कोर्ट

नई दिल्ली: #MeToo मामले में फंसे केंद्रीय मंत्री एम् जे अकबर आज दिल्ली हाई कोर्ट में अपना बयान दर्ज करवाएंगे. उन पर पत्रकार प्रिया रमानी ने  #MeToo अभियान के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया था, जिसके बाद एम् जे अकबर ने रमानी के आरोपों को निराधार बताते हुए उन पर मानहानि का केस ठोंक दिया था, आज अदालत इस मामले से जुड़े सारे सबूतों को भी देखेगी.

विशेष मुहूर्त में खरीदें सोना, 30 और 31 अक्टूबर को बना है दुर्लभ योग

उल्लेखनीय है कि  एम् जे अकबर के खिलाफ 15 महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे, इसके बाद विपक्ष ने भी केंद्र सरकार को जमकर घेरा था. इसी के चलते एम् जे अकबर ने 17 अक्टूबर को जूनियर विदेश मंत्री के अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफा देने के बाद ही अकबर ने प्रिया रमानी पर धारा 499 और धारा 500 के तहत मानहानि का मुक़दमा दायर कर दिया था.

2019 में मुकेश अंबानी दे सकते हैं ग्राहकों को नई सुविधा

आपको बता दें कि 19 अक्टूबर को एम् जे अकबर ने प्रिया के खिलाफ मानहानि का मुक़दमा दायर किया था, जिसमे उनकी वकील, सीनियर एडवोकेट गीता लूथरा ने अदालत को बताया था कि प्रिया रमानी के ट्वीट की वजह से अकबर की छवि धूमिल हुई है, साथ ही उन्हें विपक्ष के तीखे बयानों का भी सामना करना पड़ा है, इसलिए सच को सामने लाने के लिए अकबर ने प्रिया रमानी पर मानहानि का मुक़दमा ठोंका है. 

खबरें और भी:-

सरकार और आरबीआई में बढ़ी तकरार, गवर्नर उर्जित पटेल दे सकते हैं इस्तीफा

चीन बनाएगा दक्षिणी ध्रुव में पहला स्थायी हवाई अड्डा

अमेरिका के पार्क में 800 फ़ीट ऊंचाई से गिरकर भारतीय कपल की हुई मौत