इंडियन आइडल 11 से बाहर होते ही भड़कें अनु मलिक, कहा- 'अपना नाम साफ करने के बाद...'
इंडियन आइडल 11 से बाहर होते ही भड़कें अनु मलिक, कहा- 'अपना नाम साफ करने के बाद...'
Share:

इंडियन आइडल 11 के जज बनने के बाद से ही सिंगर और कंपोजर अनु मलिक विवादों में चल रहे हैं और उसके पहले भी उनका नाम विवादों से नहीं टुटा. जी दरअसल अनु मलिक पर कई महिलाओं ने #MeToo मूवमेंट के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए थे लेकिन उसके बाद भी अनु मलिक को सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 की जज की कुर्सी मिली, ऐसे में सोना मोहपात्रा ने अपनी उम्मीद नहीं छोड़ी और उनकी मेहनत के बाद अनु मलिक शो से बाहर हो गए हैं. बीते दिनों इस विवाद पर अनु मलिक ने एक खुला पत्र भी लिखा था और सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक अनु मलिक अब सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 से बाहर हो चुके हैं.

जी हाँ, अनु मलिक पर लगे आरोपों के बाद सोनी टीवी को राष्ट्रीय महिला आयोग ने नोटिस भेजा था और इस नोटिस की तस्वीर भी राष्ट्रीय महिला आयोग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा की गई है. वहीं हाल ही में इस पूरे मामले पर बात करते हुए अनु मलिक ने कहा कि, ''वो इंडियन आइडल से किसी दबाव में आकर नहीं बल्कि अपने इच्छा से ही ब्रेक ले रहे हैं.'' इसी के साथ अनु मलिक ने कहा, ''मैंने स्वेच्छा से यह निर्णय लिया है. मैं शो से तीन हफ्ते का ब्रेक लेना चाहता हूं और अपना नाम साफ करने के बाद ही इसे वापस लूंगा.'' आपको बता दें कि बीते दिनों अनु ने एक खुला पत्र लिखा था और उसमे लिखा था, ''पिछले एक साल से मुझपर कुछ ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं जो मैंने किया ही नहीं है.

मैं इतने दिन चुप रहा, इंतजार कर रहा था कि सच अपने आप सामने आ जाएगा. लेकिन अब मुझे एहसास हुआ कि मेरी खामोशी को मेरी कमजोरी समझा जा रहा है.जब से मुझपर यह गलत आरोप लगाए गए हैं तब से मेरी प्रतिष्ठा, मेरे और मेरे परिवार के मानसिक स्वास्थ्य पर बहुत बुरा असर पड़ा है. इन आरोपों ने मुझे और मेरे करियर को बर्बाद कर दिया है. मैं खुद को हेल्पलेस, नजरअंदाज और घुटा हुआ महसूस कर रहा हूं. यह बहुत शर्मनाक है कि जिंदगी के इस पड़ाव में मेरे नाम के साथ इतने गंदे शब्द और डरावनी घटनाओं को जोड़ा जा रहा है. इस बारे में पहले क्यों नहीं सवाल किए गए? ये आरोप तभी क्यों लगाए गए जब मैं टीवी पर वापस आया जो कि इस वक्त मेरे आय का एकमात्र जरिया है. दो बेटियों का बाप होने के नाते मैं इस तरह के काम करने की सोच भी नहीं सकता. शो जारी रहना चाहिए, लेकिन इस हंसते चेहरे के पीछे...मैं तकलीफ में हूं. मैं किसी अंधेरे में हूं, मुझे बस न्याय चाहिए.''

विशाल ददलानी ने रंजग गोगोई पर साधा निशाना, हुई इंडियन आइडल से बाहर निकालने की मांग

KBC 11: मिर्जा ग़ालिब के 'शेर' को बताया गया 'दोहा, सोशल मीडिया पर नाराज लोग

Bigg Boss 13: क्या पहले से तय थी आसिम- सिद्धार्थ की लड़ाई, जानिये कितना है सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -