हिमाचल : 2 दिन में तूफ़ान और ओलावृष्टि के लिए मौसम विभाग की चेतावनी
हिमाचल : 2 दिन में तूफ़ान और ओलावृष्टि के लिए मौसम विभाग की चेतावनी
Share:

शिमला : इस समय पूरा देश जहां भीषण गर्मी से परेशान हैं, वहीं हिमाचल में मौसम विभग ने चेतावनी जारी कर दी है कि अगले दो दिनों में प्रदेश में भारी मात्रा में बारिश, तूफ़ान और ओलावृष्टि देखने को मिलेगी. मौसम विभाग की जानकरी से इस समय हर कोई खुद को चिंतित और असुरक्षित महसूस कर रहा हैं. मौसम विभाग ने अगले दो दिन यानी सोमवार और मंगलवार के भीतर प्रदेश में तूफ़ान और ओलावृष्टि की चेतावनी दी हैं. इस सम्बन्ध में मौसम विभाग ने पूरे राज्य में अलर्ट जारी कर दिया हैं. 

जानकारी के मुताबिक, आज भी मौसम लगातार अपने रंग बदलते रहेगा. आज भी हल्की ओलावृष्टि होने की संभावना हैं.किसी भी समय मौसम करवट बदल सकता हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार और सोमवार को शिमला, सोलन, सिरमौर, मंडी, कुल्लू, चंबा, किन्नौर और लाहौल स्पीति के कुछ क्षेत्रों में तूफान और ओलावृष्टि होगी. साथ ही मंगलवार को भी यही स्थिति बनी रहेगी. इसके तहत विभाग ने लोगों को सावधानी बरतने को कहा हैं. 

बता दे कि हिमाचल में इस समय देश के अन्य राज्यों की अपेक्षा तापमान कम रहा हैं. और इसे देखते हुए विभाग ने चेतावनी जारी की हैं. कल राजधानी शिमला में धिकतम तापमान 23.8, धर्मशाला में 28.6, नाहन में 31.3, सोलन में 30.0, कांगड़ा में 33.9, बिलासपुर में 36.1, केलांग में 16.5 और कल्पा में 20.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. 

बड़ी खबर : पालमपुर गैंगरेप के सभी आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल : 1800 करोड़ रुपए की कर्जदार, राज्य की भाजपा सरकार

कसौली गोलीकांड : महिला अधिकारी का हत्यारा 5 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -