मेटालिक गोल्ड लिप कलर है मेकअप का नया ट्रेंड

मेटालिक गोल्ड लिप कलर है मेकअप का नया ट्रेंड

मेकअप टिप्स हर लड़की के लिए जरुरी होता है. यह आपके होंठ को थोड़ा चमकीला, शाइनी और सुंदर दिखाता है. कुछ महीनों पहले तक, रोज़ गोल्ड रंग काफी पसंद किया जा रहा था. लेकिन आजकल लोग अलग अलग रंग की लिपस्टिक लगाने लगे हैं. गोल्ड रोज़ अंडरटोन के साथ कॉपर लिप्स और एक सोने जैसी मेटलिक चमक हमारे पसंदीदा मनपसंद मेकअप रंगों को एकसाथ लाता है. चलिए जानते हैं आपके होठ इससे सुन्दर कैसे दिखाई देते हैं. 

कॉपर लिप्स के साथ कैसा मेकअप करना चाहिए
जब आप लिपस्टिक को अपनी पहचान के तौर पर लगाती हैं तो अपने चेहरे पर हाईलाइटर न लगाएं हैं. जब आप कॉपर लिप ट्रेंड अपनाती हैं, तो बाकी मेकअप कम से कम और सादा रखें ताकि फोकस आपके होठों पर ही हो. बस क्लासिक स्टाईल वाले पतले आई लाइनर के साथ लिप कलर या कोई न्यूड कलर आई शैडो लगाएं जो आपके लुक को नैचुरल रखेगा.

कुछ और टिप्स
सावधान रहें और ठीक से लिपस्टिक का सही उपयोग करें. अगर आपको लगता है कि आपको इसे सही ढंग से लगने में दिक्कत होगी तो होंठों पर ब्रश का उपयोग करें. मेटलिक शेड का उपयोग करते समय कोई भी ग़लती दिखाई पड़े, तो आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. 
झिझक छोड़िए और इसे अप्लाई करें. इससे आपको आश्चर्यजनक रिजल्ट्स मिलेंगे और अपने होठों के आकार को भी उभारेगा, जो आपके होठों को और सुंदर बनाएगा.

स्वस्थ रहने के लिए नहाते समय इन हिस्सों पर भी सफाई का ध्यान

मानसून में होता है सनटैन, बचने के लिए करें ये उपाय

नकली आईलैशेज़ आपकी आँखों को पहुंचा सकती है नुकसान..