काफी ट्रेंड में है मेटल ज्वेलरी, हर ड्रेस पर करें मैच
काफी ट्रेंड में है मेटल ज्वेलरी, हर ड्रेस पर करें मैच
Share:

आज के समय में फैशन को बदलते देर नहीं लगती. मेटल ज्वेलरी कई सालों से चलन में है. इसमें ब्लैक मटेल और सिल्वर मेटल की कई वैराइटी है आप अपनी चॉइस के हिसाब से  इसे चुन सकती है. इसमें मांगटिका, आर्मलेट, रिस्टलेट, पायल, टोरिंग और कड़ा में सस्ती कीमत पर सब मिल जाता है. आप चाहे इसे साड़ी पे पहने या कुर्ते पर  या फिर  वेस्टर्न आउट फिट के साथ पहने. यह काफी अच्छी लगती है. मेटल की ज्वेलरी कुछ ऐसी होती हैं जिन्हें आप साड़ी पर भी पहन सकते हैं और वेस्टर्न लुक पर भी पहन सकते हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ ज्वैलरी बताने जा रहे हैं. 

इयररिंग
फैशन के चलते इसके डिजाइन में चेंज होते रहते है. आज के समय में लटकन वाले बड़े इयररिंगस ट्रेंड में है जिसमे मिरर वर्क को पेस्ट किया हुआ है. और निचे की साइड में घुंघुरू लगे हुए है ये आपके कानो को एक अलग ही लुक देते है. इसमें आपको टॉप्स से ले कर छोटे बड़े सभी तरह के इयररिंग्स मिल जायेंगे. आप अपने फेस के हिसाब से इसे चुन सकती है.

सेट भी है खास 
इसके सिर्फ इयररिंग  ही नहीं ये पुरे सेट में भी मिलते है जिसमे गले का नेकलेस और ईयररिंग का बेस्ट सेट मौजूद है. गले के नेकलेस में आपको लंबे  में बड़े पेंडेड वाले लंबी चेंज के साथ सेट मिल जायेंग छोटे में आपको गले से लगा हुआ हार है और इसके साथ जिसमे  डिफरेंट डिजाइन  के इयररिंग हर किसी को आकर्षित करते हैं.

फिंगर रिंग भी है खास 
फैशन ट्रेंड के अनुसार फिंगर रिंग की भी कई स्टाइल है. कई ऐसे है जो पूरी फिंगर को कवर किये हुए है और कई छोटी छोटी आकृति लिए हुए बनाये गए है इसमें मिरर वर्क का बेस्ट काम किया हुआ है.

चूड़ियाँ भी है खास 
इसमें स्लिम चूड़ियों से ले कर बड़े कड़े भी शामिल है जिसमे कई तरह का काम किया हुआ है. ब्र्स्लेट टाइप के कड़े यंग गर्ल्स को बहुत पसंद है. वही चूड़ियों का स्टाइल महिलओं को बहुत पसंद अ रहा है. 

दुल्हनों के लुक में चार चाँद लगाएंगी ये Foot wears

ऑफिस हो या पार्टी, हर जगह कूल लुक देंगी ये स्टाइलिश स्कर्ट्स

नाईट वियर के साथ ना करें समझौता, अपनाएं ये टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -