मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के पेट से निकली भारी मात्रा में लोहे की कीलें
मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के पेट से निकली भारी मात्रा में लोहे की कीलें
Share:

गांधीनगर: देश में प्राय: सभी स्थानों पर मानसिक रूप से विक्षिप्त लोग घूमते फिरते हैं। जिनसे  अधिकांश लोग दूरी ही बनाकर चलते हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि अहमदाबाद में यूं ही सड़कों पर घूमने वाली एक विक्षिप्त महिला का ऑपरेशन किया गया है। जिससे महिला का आॅपरेशन करने वाले भी हैरान हो गए हैं। यहां हम आपको बता दें कि महिला के पेट से डॉक्टरों को करीब डेढ़ किलो लोहे और स्टील की चीजें मिलीं हैं। 

सुप्रीम कोर्ट हुआ सख्त, अब एनआरआइ दूल्हों की खेर नहीं

यहां बताना लाजमी होगा कि अक्सर ऐसे विक्षिप्त लोग सड़क किनारे या किसी भी अंजान जगह पर घूमते रहते हैं और पेट भरने के लिए कुछ भी खा लेते हैं। बता दें कि लोहे और स्टील की चीजों के अलावा इस महिला के पेट में सेफ्टी पिन, हेयर पिन, मंगलसूत्र, चूड़ी के टुकड़े, चेन और नट-बोल्ट जैसी चीजें भी मिली थीं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार अहमदाबाद के सिविल हॉस्पिटल में इस महिला को इलाज के लिए लाया गया क्योंकि वो मानसिक रूप से विक्षिप्त थी और उसे पेट में असहनीय दर्द की शिकायत थी।

पंचतत्व में ​विलीन हुए राजनीति के 'अनंत'

गौरतलब है कि मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला ​को पहले शासकीय हॉस्पिटल फॉर मेंटल हेल्थ में भर्ती किया गया था। लेकिन फिर उसे 31 अक्टूबर को वहां से दूसरे अस्पताल में भेजा गया।वहीं सीनियर सर्जन डॉक्टर नितिन परमार ने बताया कि महिला का पेट बिल्कुल पत्थर जैसा हो चुका था और एक्स रे में उसके पेट में एक बड़ा सा थक्का नजर आ रहा था। बता दें कि ये ऑपरेशन लगभग ढाई घंटे तक चला है जिसमें डॉक्टरों की टीम को सफलता मिली है। यहां बता देेेें कि शिरडी में रहने वाले महिला के परिवार वालों ने उसे अब वापस बुलाने से मना कर दिया है क्योंकि वो घर से तीन बार भाग चुकी है।

 
खबरें और भी  

अखिल भारत हिंदू महासभा ने सौंपा ज्ञापन, पीएसी जवानों को बचाने के लिए लगाई गुहार

भारत-नेपाल के बीच चलेंगी 10 नई बसें, दोनों देशों ने जताई सहमति

ताजमहल में नमाज़ अदा कर तोड़ा सुप्रीम सपोर्ट का आदेश, पुलिस बनी रही मूकदर्शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -