11 साल के मासूम की एक्स-रे रिपोर्ट देख डॉक्टरों के उड़े होश, जानिए क्या है मामला?
11 साल के मासूम की एक्स-रे रिपोर्ट देख डॉक्टरों के उड़े होश, जानिए क्या है मामला?
Share:

आज के समय में कई मामले चौकाने वाले होते हैं और सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह ईरान (Iran) का है। यह एक गंभीर और बेहद चौंकाने वाला मामला है। जी दरअसल यहां एक 11 साल के मासूम के प्राइवेट पार्ट (Private Part) में मेटल हुक (Metal Hook) घुस गया और उसके बाद जब घायल को हॉस्पिटल ले जाया गया तो वहां उसकी एक्स-रे (X-ray) रिपोर्ट देख डॉक्टर भी हैरान रह गए। मिली जानकारी के तहत मासूम के साथ ये दुर्घटना बॉक्सिंग बैग (Boxing Bag) का इस्तेमाल करते वक्त हुई।

बताया जा रहा है बॉक्सिंग बैग का मेटल हुक बच्चे के प्राइवेट पार्ट में घुस गया और यह जानने के बाद आनन-फानन उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। खबरों के अनुसार बच्चा जब बॉक्सिंग बैग के साथ बॉक्सिंग कर रहा था, तब बॉक्सिंग बैग सीलिंग से गिरा और उसका मेटल हुक बच्चे के प्राइवेट पार्ट में घुस गया। वहीं दूसरी तरफ अस्पताल में जब बच्चे को ले जाया गया तो उसका एक्स-रे किया गया और डॉक्टरों ने जब बच्चे का एक्स-रे देखा तो उन्हें भी भरोसा नहीं हुआ। डॉक्टर्स का कहना रहा कि बच्चा समय से अस्पताल पहुंच गया इसीलिए उसकी जान बचाई जा सकी। उन्होंने कहा इस हादसे में वो बुरी तरह से घायल हो गया और उसे इस दौरान काफी दर्द हुआ।

अगर समय से वह अस्पताल नहीं आता तो उसका निधन हो जाता। आगे उन्होंने बताया कि मेटल हुक को बड़ी सावधानी से बिना ऑपरेशन के निकाल लिया गया है। बच्चे को लगभग 6 दिन तक अस्पताल में एडमिट करना पड़ा। हालांकि जब उसके प्राइवेट पार्ट से मेटल हुक को निकाला गया तो उसे बेहोश कर दिया गया था। आगे उन्होंने कहा बच्चे को पूरी तरह से ठीक होने में करीब 15 दिन का समय लगेगा। समय पर इलाज के कारण उसके प्राइवेट पार्ट को कोई खास नुकसान नहीं पहुंचा है।

वेलेंटाइन डे पर अपने मेल पार्टनर को दें यह खास गिफ्ट

ब्यूटी पार्लर से लौटने के बाद हुआ कुछ ऐसा कि काटना पड़ा महिला का ये अंग

तोता ढूंढने पर डॉक्टर साहब देंगे 1 लाख का इनाम, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -