Met Gala 2021: अपने हुस्न और ऑउटफिट से रेड कारपेट पर किम ने उड़ाए हर किसी के होश
Met Gala 2021: अपने हुस्न और ऑउटफिट से रेड कारपेट पर किम ने उड़ाए हर किसी के होश
Share:

जैसा की हम पहले भी आपको बता चुके है कि मेट गाला इवेंट ने हमेशा से ही अपने आयोजन से हर किसी का दिल जीता है, बड़े से बड़े कलकार को इस इवेंट में सम्मानित किया जाता है, इतना ही नहीं इस इवेंट के दौरान हर एक वो कलाकार जिसने हॉलीवुड इंडस्ट्रीज में अपनी एक्टिंग, मॉडलिंग, सिंगिंग और कई बड़ी बड़ी फिल्मों के चलते अपने दर्शकों एवं फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, इतना ही नहीं मेट गाला इवेंट 2021 का हिस्सा हर एक बड़े कलाकार रहे. जिनमे से कुछ लोगों के बारें में आज हम आपको बताने वाले है. 

किम कार्दशियन: हॉलीवुड के रियलिटी शो से लेकर मॉडलिंग के करियर तक किम कार्दशियन ने अपने फैंस का दिल जीत रखा है, हर कोई किम कार्दशियन की अदाओं का दीवाना है, इतना ही नहीं किम कार्दशियन ने अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया के माध्यम से अपने हर एक फैंस तक पहुंचाकर उनके दिलों में खुशियां पैदा कर दी है, वहीँ हम बात करें किम कार्दशियन  के मेट गाला 2021 में पहुंचने की तो उनकी एंट्री ने सबको हैरान तो किया ही है लेकिन उनके आउटफिट ने भी वहां मौजूद हर किसी के होश को उड़ा दिया है. जी हां उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था जिसमें उनका चेहरा तक कवर था.

गिगी हदीद: एक एक्ट्रेस होने के साथ- साथ गिगी हदीद एक मॉडल भी है अपने हॉट लुक और ग्लैमरस अंदाज़ से हर एक फैंस के दिलों को अपने वश में करना इनके लिए कोई भी बड़ी बात नहीं है, सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से गिगी हदीद कई बार आग लगा चुकी हैं, अब ऐसे में हम बात करें उनके मेट गाला इवेंट में आने की, तो इसमें कोई भी शक नहीं है कि उनकी एंट्री ने हर किसी का ध्यान अपने ऊपर कर लिया है, वह इस इवेंट में  ऑफ व्हाइट गाउन में नज़र आई .

लिल नैक्स एक्स: हॉलीवुड की फ़िल्मी दुनिया से लेकर अपने स्टाइल से हर किसी का दिल जीतने वाले एक्टर और मॉडल लिल नैक्स एक्स ने मेट गाला इवेंट में अपनी एंट्री से हर किसी को हैरान कर दिया, इतना ही नहीं लिल नैक्स एक्स इस इवेंट में  गोल्ड केप के साथ पहुंचे फिर उन्होंने उसे फाड़ दिया, हम बता दें कि उन्होंने इस इवेंट में गोल्डन रंग की ड्रेस पहनी हुई थी. 

बिली ईलिश: हॉलीवुड में अपने एक से बढ़कर एक गाना देने और गाने के लिए बिली ईलिश हमेशा से ही अपनी फैंस की दिलअजीज रहीं है, उन्होंने अपने गानों से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है,  बिली ईलिश इस इवेंट में पीच कलर का बड़ा गाउन पहनकर पहुंचीं जो आधे ये ज्यादा फ्लोर को कवर कर रहा था.

मैसी विलियम्स: हॉलीवुड की कोस्ट टेलेंटेड एक्ट्रेस  मैसी विलियम्स को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है, वहीँ हम बात करें  मैसी विलियम्स की मेट गाला एंट्री की तो उन्होंने अपनी धमाकेदार एंट्री से लोगों का दिल जीत लिया है  मैसी विलियम्स ने ब्लैक आउटफिट में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर दिया है.

अगले 4 दिनों तक इस राज्य में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

कोरोना महामारी के बीच पैदा हुआ नया खतरा, बंगाल के 130 बच्चे हुए शिकार

कब खुलेगा निजामुद्दीन मरकज ? ‘दिल्ली वक़्फ़ बोर्ड’ की याचिका पर केंद्र सरकार ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -