इस दिन हो सकता है मेट गाला इवेंट, नहीं है कोरोना का खौफ
इस दिन हो सकता है मेट गाला इवेंट, नहीं है कोरोना का खौफ
Share:

हॉलीवुड का सबसे बड़ा इवेंट मेट गाला 2021 अब होने वाला है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस इवेंट में स्टार्स के सबले अलग और कूल फैशन सेंस देखने को मिलता है। इस दौरान सभी स्टार्स रेड कार्पेट पर अनोखा अंदाज लेकर पहुंचते हैं। कभी कभी तो उनका लुक आकर्षक होता है लेकिन कभी कभी लुक बड़ा ही बेहूदा भी होता है। वैसे उन्ही लुक्स के लिए उन्हें अवॉर्ड से सम्मानित भी किया जाता है।

इस साल कोविड एक बार फिर से फ़ैल रहा है और इसी के कारण बाकी इवेंट्स की तरह पहले मेट गाला भी कैंसल हुआ था, लेकिन अब खबर आई है कि इस साल ये इवेंट जरूर होगा। खबरें हैं कि इस बार ये इवेंट थोड़ा देरी से होगा। इस बार यह इवेंट आने वाले 13 सितंबर 2021 में हो सकता है। अब तक इस साल की थीम के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन हम आपको बता दें कि हर साल इस इवेंट की थीम होती है जिसके अकॉर्डिंग ही सभी तैयार होकर आते हैं। आपको यह तो पता ही होगा मेट गाला मेट्रोपोलेटिन म्यूजियम ऑफ आर्ट्स कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट के लिए फंड एकत्र करता है।

सबसे पहले इस इवेंट को साल 1946 में किया गया था। यह इवेंट हर साल मई में होता है और इस इवेंट में केवल हॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुँचते हैं। सभी इस इवेंट को अटेंड करने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। कुछ रिपोर्ट्स को माना जाए तो इस इवेंट को अटेंड करने के लिए लाखों और करोड़ों रुपये तक खर्च करने पड़ते हैं। यहाँ एक टेबल बुक करने के लिए भी लाखों रुपये दिए जाते हैं।

IPL 2021: क्या होगी CSK की प्लेइंग XI ? दिल्ली कैपिटल्स के साथ आज होगी भिड़ंत

विशाल डडलानी ने पीएम और डॉ. हर्षवर्धन पर कसा तंज, कहा- "असली कुमकुम से मनाए..."

पुलिस की आँखों में धूल झोंककर फरार हुआ आरोपी, 4 पुलिसकर्मी निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -