बेटे के भविष्य के लिए बार्सीलोना पहुंचे मेस्सी के पिता, अफसरों से कर सकते हैं चर्चा
बेटे के भविष्य के लिए बार्सीलोना पहुंचे मेस्सी के पिता, अफसरों से कर सकते हैं चर्चा
Share:

मशहूर फुटबॉलर लियोनल मेस्सी के पिता बुधवार तड़के स्पेन पहुंच गए हैं और उनके बार्सीलोना क्लब के अफसरों से मिलकर अपने पुत्र के फ्यूचर पर बात करने की संभावना है. वहीं, लियोनल मेस्सी के एजेंट जॉर्ज मेस्सी भी हैं. वह अर्जेंटीना से बार्सीलोना पहुंच गए हैं. उनके क्लब अध्यक्ष जोसेप बारटोम्यू और टीम के अन्य अफसरों के साथ मीटिंग करने की संभावना जताई जा रही है लेकिन यह क्लियर नहीं है कि यह मीटिंग कब होगी. विमान तल पर सवालों के जवाब में जॉर्ज मेस्सी ने बोला है की, 'मुझे कुछ पता नहीं . '

लियोनल मेस्सी ने बीते सप्ताह बार्सीलोना से बोला था कि वह क्लब छोड़ना चाहते हैं. उन्होंने अपने अनुबंध के उस रूल का सहारा लिया था जिसके मुताबिक वह सत्र के आखिरी में बिना कोई रकम दिए क्लब से जा सकते हैं. लेकिन बार्सीलोना ने यह दावा कर दिया है कि इस रूल की सीमा जून में समाप्त हो गई है और उन्हें जून साल 2021 तक अपने मौजूदा अनुबंध को सम्पूर्ण करना होगा या फिर क्लब छोड़ने से पहले 70 करोड़ यूरो (83 करोड़ 70 लाख डॉलर) का भुगतान करना पड़ेगा.
 
बता दें की इस बारें में बार्सीलोना बोल रहा है कि वह मेस्सी के क्लब से जाने में मदद नहीं करेगा और केवल अनुबंध को बढ़ाने पर चर्चा करेगा. क्लब ने अर्जेन्टीना के इस स्टार फुटबॉलर को 2 वर्ष का अनुबंध बढ़ाने की पेशकश की है जिससे वह साल 2022-23 सत्र तक टीम से जुड़ सकेंगे. 

भोपाल: होटल में हुक्का पार्टी कर रहे थे नाबालिग, हिंदूवादी संगठन के हंगामे के बाद पहुंची पुलिस

रिहा होने के बाद आज प्रेस वार्ता करेंगे डॉ कफील खान, प्रियंका ने फोन पर की बात

इंदौर : कोरोना संक्रमण की चपेट में आए भाजपा विधायक महेंद्र हार्डिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -