बीते दो महीने के खराब प्रदर्शन के बाद मेसी को चाहिए शांति, कहा - 'खुद को बेहतर बनाने की जरूरत...'
बीते दो महीने के खराब प्रदर्शन के बाद मेसी को चाहिए शांति, कहा - 'खुद को बेहतर बनाने की जरूरत...'
Share:

बार्सिलोना के लिए पिछला समय मैदान पर हारने पर और मैदान से बाहर क्लब में चल रहे विवादों से अच्छा नहीं रहा है और दिग्गज फुटबॉलर लिओनेल मेसी इसका बड़ा हिस्सा रहे हैं. मेसी ने कहा हैं कि हमारे लिए जनवरी से एक के बाद एक समस्या सामने आ रही हैं. हमें अब शांत रहने की जरूरत है. हमें खेल पर ध्यान देने की जरूरत है और खुद को बेहतर बनाने की जरूरत है. हमें खुद का आत्मविश्वास बढ़ाने की जरूरत है क्योंकि अगर ऐसा नहीं हुआ तो हमारे लिए अगले कुछ महीने बहुत ही मुश्किलों से भरे हो सकते हैं. हमें धैर्य रखना होगा और उम्मीद रखनी होंगी कि हम चीजों को बदल सकते हैं.

बाटा दें की इस साल की शुरुआत में बार्सिलोना स्पेनिश सुपर कप हार चुका है. कोपा डेल रे कप से बाहर हो चुका है और स्पेनिश लीग में रीयल मैड्रिड से पिछड़ गया है. कोचिंग में बदलाव के बावजूद खराब नतीजों का सिलसिला थम नहीं रहा है. क्वीक्वे सेतियान को एर्नेस्टो वाल्वेर्दे की जगह कोच बनाया गया था और अभी तक टीम उनके स्टाइल से सामंजस्य नहीं बैठा पाई है.

इसके अलावा चोटों ने भी क्लब की मुश्किलें बढ़ाई हैं. स्ट्राइकर लुईस सुआरेज कई सप्ताह के लिए बाहर हो गए हैं और विंगर ओउस्माने डेंबेले भी बाकी सत्र के लिए बाहर हो गए हैं. इससे क्लब पर डेनमार्क के फारवर्ड खिलाड़ी मार्टिन ब्रेथवेट को साइन करने का दबाव बढ़ गया, लेकिन इसके अलावा सारी अराजकता क्लब ने खुद ही खड़ी की हैं. बार्सिलोना लेगांस के फॉरवर्ड खिलाड़ी ब्रेथवेट को साइन करने के लिए अब ला लीगा के नियम का उपयोग करेगा. जिसके तहत किसी खिलाड़ी के पांच महीने से ज्यादा वक्त तक चोटिल होने की वजह से बाहर हो जाने के बाद स्पेनिश क्लबों के पास ट्रांसफर विंडो से अलग किसी दूसरे ला लीगा क्लब से खिलाड़ी खरीद सकने का हक है.

कोरोना के कहर से रुकी कई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता, रद्द हुआ एशियन जूनियर फेंसिंग गेम्स

IND vs NZ 1st Test: पहले मैच में इंडिया को हरा न्यूज़ीलैंड बनी विजेता

पिछली 19 पारियों में 0 शतक, क्या खामोश हो गए हैं रन मशीन कोहली ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -