मेसी ने ला लीगा में बार्सिलोना के लिए 500वीं उपस्थिति बनाई
मेसी ने ला लीगा में बार्सिलोना के लिए 500वीं उपस्थिति बनाई
Share:

बार्सिलोना: लोकप्रिय फुटबॉलर लियोनेल मेसी को रविवार को अपनी टोपी में एक और पंख मिला, उन्होंने ला लीगा में बार्सिलोना के लिए अपनी 500 वीं उपस्थिति बनाई। सभी प्रतियोगिताओं में क्लब के लिए अर्जेंटीना के स्ट्राइकर की यह 750 वीं उपस्थिति थी। उन्होंने ह्यूसेका के खिलाफ बार्सिलोना के ला लीगा संघर्ष में उपलब्धि हासिल की।

मैच के बारे में बात करते हुए मेसी ने मंगलवार को आइबर के खिलाफ बार्सिलोना का 1-1 से बराबरी पर छूटा था, लेकिन रविवार को संघर्ष के लिए स्ट्राइकर ने रोनाल्ड कोमैन के पक्ष में वापसी की। वह ह्यूस्का के खिलाफ कोई भी गोल करने में सक्षम नहीं थे, लेकिन उन्होंने बार्सिलोना को 1-0 की जीत में मदद करने के लिए फ्रेनकी डे जोंग के लिए एक सहायता प्रदान की। मेसी केवल दूसरे खिलाड़ी हैं, और स्पेन के बाहर पहले पहलवान हैं, जो बार्का के लिए 500 खेलों तक पहुंचे। स्पेन के Xavi ने 767 खेलों के साथ बार्सिलोना के लिए सभी समय के प्रदर्शन का रिकॉर्ड बनाया है। जेवी का कुल खेल मेस्सी के मौजूदा मिलान से 17 से 17 अधिक है, जिसमें रविवार का खेल भी शामिल है।

इस बीच क्रिस्टियानो रोनाल्डो रविवार को उडीनी के खिलाफ सेरी ए क्लैश में जुवेंटस के लिए ब्रेस स्कोर करने के बाद ब्राजील के दिग्गज पेले के बाद दूसरे सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी बन गए।

अखिलेश यादव की बड़ी घोषणा, कहा- अगर हमारी सरकार आई तो देंगे प्रमोशन में आरक्षण

रेलवे स्टेशन से केम्पेगौड़ा हवाई अड्डे के लिए ट्रेन सेवा हुई शुरू

केंद्र पर चिदंबरम का हमला, कहा- कोई भी सरकार किसानों के आक्रोश का सामना नहीं कर सकती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -