मेसी और इस शख्स के बीच अच्छे नहीं है संबंध
मेसी और इस शख्स के बीच अच्छे नहीं है संबंध
Share:

करीब 20 साल बार्सिलोना में बिताने के बाद अर्जेंटीनी स्टार लियोनल मेसी ने अब इस क्लब को अलविदा कहने का मन बना लिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मात्र 13 वर्ष की आयु में बार्सिलोना का दामन थामने वाले 33 वर्षीय मेसी जून 2021 के बाद अपना अनुबंध नहीं बढ़ाएंगे. मेसी व उनके पिता जॉर्ज ने पिछले करार के नवीनीकरण के लिए क्लब से चर्चा की थी लेकिन अब वह कैंप नाऊ में नहीं रहना चाहते. मीडिया में लीक हो रही उन रिपोर्टों से नाराज हैं जो क्लब में पिछले कुछ महीनों में हुई घटनाओं के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहरा रही हैं.17 अक्तूबर 2004 को बार्सिलोना के लिए पहला मैच खेलने वाले मेसी ने मंगलवार को ही अपने करिअर का 700वां गोल दागा था. इसमें उन्होंने 630 बार्सिलोना के लिए दागे हैं, जबकि 272 में मदद की है.

मेसी पर क्लब के स्पोर्टिंग मैनेजर एरिक अबिदाल व पूर्व कोच एर्नेस्तो वेलवेर्दे से टकराव के आरोप लगते रहे हैं. जनवरी में वेलवेर्दे को कोच पद से हटा दिया गया था. इसे लेकर अबिदाल ने मेसी का नाम लिए बगैर बोला था कि वेलवेर्दे से टीम के खिलाड़ी खुश नहीं थे. इस कारण उन्हें बर्खास्त करना पड़ा. मेसी ने इसके जवाब में बोला था कि नाम लिए बगैर खिलाड़ियों की आलोचना करना गलत है. इस टकराव के बाद मेसी व अबिदाल के बीच संबंध ज्यादा बेकार हो गए हैं. वहीं वेलवेर्दे की स्थान नियुक्त किए गए नए कोच क्विक सेटियन ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों का विश्वास नहीं जीत पाए हैं.

मेसी अपने बचपन के क्लब अर्जेंटीना के नेवेल्स ओल्ड ब्वॉयज में लौट सकते हैं. वह छह वर्ष की आयु में इस क्लब से जुड़ गए थे. चौदह वर्ष में बार्सिलोना से जुड़ने से पहले उन्होंने अपने घरेलू क्लब की ओर से खेलते हुए 500 गोल दाग दिए थे. नेवेल्स ओल्ड के उपाध्यक्ष क्रिस्टिन डएमिको को उम्मीद है कि जब वह दिन आएगा तो मेसी रिटायरमेंट से पहले अपने बचपन के क्लब में जरूर लौटेंगे. इसका फैसला मेसी व उनके परिवार को करना है.

टेनिस कोर्ट में दिखा इस खिलाड़ी का जूनून

आखिर किसने कहा इरफ़ान पठान को अगला हाफिज सईद

BCCI उपाध्यक्ष अरुण जेटली के पुत्र के ख़्वाहिश जताने के बाद पलटा मुद्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -