मैसी ने खिलाड़ी मापोऊ की गर्दन पकड़कर मारा
मैसी ने खिलाड़ी मापोऊ की गर्दन पकड़कर मारा
Share:

बर्सिलोना: एक दोस्ताना मैच में बार्सिलोना और रोम के बीच खेले गए स्टार स्ट्राईकर लियोनेस मैसी द्वारा विपक्षी टीम के डिफेंडर मापोऊ यांगा - मिवा को सिर से मारा गया। इसकी मैदान में काफी चर्चा रही। इस दौरान मैसी ने विपक्षी टीम के खिलाड़ी मापोऊ की गरदन पकड़कर जोरदार धक्का भी दिया।

इस दौरान मैसी ने मापोऊ को सिर मारने के 7 मिनट के अंतराल पर  गोल भी दाग दिया। दूसरी ओर मुकाबला बार्सिलोना द्वारा 3 - 0 से जीत लिया गया।

 मिली जानकारी के अनुसार स्टार फुटबाॅलर मैसी को चैक करने के लिए प्रतिस्पर्धी दल द्वारा गलत टैकलिंग की गई। जिससे वे परेशान हो गए। फ्रांसिसी डिफेंडर मापोऊ को टांग अड़ा रहे थे। इस दौरान उन्होंने मैच के 34 वें मिनट में गांगा द्वारा मैसी की ओर से गुस्से से देखा गया मैसी ने आपा खो दिया।

मैसी को अपनी ओर आता हुआ देखकर मैसी खुद पर नियंत्रण नहीं रख सके और उन्होंने मापोऊ पर सिर से हमला कर दिया। इस दौरान उन्होंने मापोऊ की गर्दन पकड़ ली। रोमा के दूसरे खिलाड़ी लियांड्रो केस्टाॅन द्वारा स्थिति को संभालने का प्रयत्न किया गया। रेफरी जेवियर फर्नांडिज़ द्वारा मैसी - मापोऊ को यलो कार्ड भी दिखाया। हालांकि उन्हें रेडकार्ड नहीं दिखाया गया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -