'मेरी प्यारी बिंदु' के चेप्टर-4 में नजर आया 'बेचारा अभिमन्‍यु'....
Share:

सफलतम फिल्म 'विकी डोनर' के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना व साथ ही प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा स्टारर अपकमिंग फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' जिसके बारे में तो आप सभी को पता ही होगा की इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार भी है. परिणीति चोपड़ा ने अपनी इस फिल्म में एक सॉन्ग भी गुनगुनाया है. जिसके आजकल गली मोहल्ले काफी चर्चे भी है. अब बात कर लेते है फिल्म के ट्रेलर के बारे में तो अबकी बार यह चेप्टर के रूप में हमारे सामने आ रहे है.

पहले इसके एक, दो व तीन चेप्टर रिलीज हो चुके है जिसको दर्शक भी निहार चुके हैं. अब 'मेरी प्यारी बिंदु' का चौथा चेप्टर भी सभी के सामने अंगड़ाइयां ले चूका है. फिल्म के इस चौथे चेप्टर में हमे अबकी बार आयुष्मान खुराना भी नजर आ रहे है तथा इसके बावजूद भी परिणीति चोपड़ा उनपर भारी पड़ती हुई दिखाई दे रही है.

जी हाँ, फिल्म के चौथे चेप्टर के ट्रेलर को आज सार्वजनिक किया गया है. मशहूर यशराज फिल्म्स की इस फिल्म को अक्षय रॉय डायरेक्ट कर रहे है. फिल्म 12 मई को देशभर के सिनेमाघरो में लगने वाली है. चलिए जनाब अब बातें बहुत हो गई अब आपको दिखाते है 'मेरी प्यारी बिंदु' का Chapter 4

यह है परिणीति का सुंदर सा आशियाना, देखे तस्वीरे

'मेरी प्यारी बिंदु' का जोरदार पहला ट्रेलर ही कर देगा आपको फिल्म देखने के लिए मजबूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -