बंगाली बाला संग रोमांस करेंगे भोजपुरी सुपरस्टार, जल्द आएगी 'मेरी जंग मेरा फैसला'

Feb 13 2019 10:36 AM
बंगाली बाला संग रोमांस करेंगे भोजपुरी सुपरस्टार, जल्द आएगी 'मेरी जंग मेरा फैसला'

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जाल' की शूटिंग में व्यस्त है. लेकिन इसी बीच खबर आई है कि जल्द ही उनकी एक और फिल्म मेरी जंग मेरा फैसला का प्रदर्शन होगा. इस लिहाज से खेसारी लाल के लिए यह साल काफी जबरदस्त होने वाला है. बता दें कि इस साल भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर मिथिला टाकिज की सातवीं फिल्म मेरी जंग मेरा फैसला रिलीज होगी. इसमें अहम किरदार में खेसारी होंगे.

कहा जा रहा है कि जिसमे खेशारीलाल यादव का एक्शन और कामेडी तथा रोमांस सबको नजर आयेगा. जानकारी के लिए बता दें कि मिथिला टाकिज ने अब तक कई कामयाब फिल्में बनायी है जिसमें डकैत, हम हई लुटेरे, गुंडई राज, राखेला शान भोजपुरिया जवान, इज्जत और जानलेबू काहो जैसी फ़िल्में प्रमुख है. इस फिल्म के निर्माता मनोज कुमार चौधरी है और इसका निर्देशन राजू कर रहे हैं. 

आदि शक्ती इंटरटेनमेंट द्वारा यह फिल्म प्रस्तुत की जानी है. खेसरी के साथ इस फिल्म में बंगाली बाला मुनमुन घोष होगी. जबकि इन दोनों कलाकारों के अलावा इस फिल्म में अवधेश मिश्रा, सुबोध सेठ, देव सिंह, संजय वर्मा, मनीष चतुर्वेदी, दिलीप सिंहा, माया यादव,पलक तिवारी, आकांक्षा दूबे, अनिता रावत, पप्पू यादव और रोहित सिंह मटरू भी नजर आने वाले हैं. सूत्रों स एमिले जानकारी के मुताबिक़, फिल्म में खेसारीलाल और मुनमुन घोष की केमिस्‍ट्री सभी का दिल जीत लेगी. 

जोर-शोर से चल रही 'मेहंदी तोर नाम के' की शूटिंग, पूरे रंग में दिख रहे सुनील मोटवानी

आते ही आम्रपाली-निरहुआ ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, वीडियो में दिखा गजब का अंदाज

'उठेला जब घघरी' गाना मचा रहा तबाही, अकेले में संभलकर ही देखें यह सेक्सी वीडियो

नागिन बन इस सेक्सी अदाकारा ने उड़ाएं सबके होश, VIDEO बना रहा हर किसी को मदहोश