आईपीएल मैच के बाद ऑफ़-एयर हो जाएगा यह मशहूर शो
आईपीएल मैच के बाद ऑफ़-एयर हो जाएगा यह मशहूर शो
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों टीवी के कई सीरियल ऑफ एयर हो रहे हैं और अब उन्हीं में से एक है एंड टीवी पर आने वाला सीरियल मेरी हानिकारक बीवी. जी हाँ, जल्द ही यह शो बंद होने वाला है. मिली खबरों के अनुसार इस शो को आईपीएल मैच के बाद ऑफ एयर कर दिया जाएगा. जी हाँ और ऐसे में इस सीरियल का ऑफ एयर होना इसके फैंस के लिए एक बुरी खबर हो सकती है. खबरों की माने तो बेहतरीन स्टोरी और कॉस्पेट के बावजूद भी आजकल टीवी पर सीरियल और शो बंद होते जा रहे हैं और शोज को दर्शक पसंद नहीं कर रहे हैं. आप जानते ही होंगे कि सीरियल हानिकारक बीवी का डायरेक्शन आमिर और सोनाली जफर ने किया है और इसमें नासिर खान, सुचेता खन्ना और अंजलि मुखी लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

वहीं इस सीरियल के अंदर गलती से नसबंदी और उसके बाद की लाइफ को दिखाया गया है. जी हाँ, वैसे यह सीरियल फुल टेलीविजन कॉमेडी और ड्रामा से भरा हुआ है लेकिन फिर भी इसे दर्शक पसंद नहीं करते हैं. इन दिनों चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग के मैचों की वजह से टीवी सीरियलस के व्यूज भी प्रभावित हो रहे हैं और यही कारण है कि इस शो को जल्द ही ऑफ़-एयर किया जाने वाला है.

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इसके पहले कयामत की रात 17 फरवरी 2019 को ऑफ एयर हुआ वहीं उसके बाद स्टार प्लस के सीरियल ये है मोहब्बतें को लेकर भी खबरें आईं लेकिन वह बंद नहीं हुआ और साथ ही पॉपुलर शो इश्कबाज भी ऑफ एयर हो चुका है.

अब नए किरदार के साथ बहु वाली इमेज तोड़ने आ रहीं हैं 'बिग बॉस 12' विनर दीपिका कक्कड़

राहुल गांधी की जीत के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस ने रखा नवरात्रि का व्रत

समंदर से बहुत प्यार करती है ये एक्ट्रेस, वायरल हुई फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -