'मेरी आवाज ही पहचान है' लता और आशा की कहानी पर बेस्ड नहीं: अमृता
'मेरी आवाज ही पहचान है' लता और आशा की कहानी पर बेस्ड नहीं: अमृता
Share:

बॉलीवुड की दिलकश अभिनेत्री अमृता राव जल्द ही टेलीविजन के शो में नजर आने वाली है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि बॉलीवुड की यह अभिनेत्री 'मेरी आवाज ही पहचान है' शो के जरिए टेलीविजन के जगत में अपना डेब्यू किया है। बता दे कि बॉलीवुड की दिलकश अभिनेत्री अमृता राव जिस टेलीविजन शो में अपना कमबैक करने वाली है इस शो की कहानी दो बहनो पर आधारित है जिनका नाम कल्याणी और केतकी है, इस शो में इन दोनों ही लड़कियों की जिंदगी पूरी तरह से म्यूजिक में बसती है, तथा बाद में इन दोनों ही बहनो के बीच में किसी कारण से अनबन हो जाती है.

तथा मार्किट में ऐसी चर्चा भी चल रही है की यह जो शो है वह बॉलीवुड की दो मशहूर सिंगर बहनों लता मंगेशकर और आसा भोसले के राइवरी पर आधारित है। इस दौरान अपनी एक चर्चा के दौरान अभिनेत्री अमृता राव ने कहा है कि "हिंदुस्तान में, अगर म्यूजिक, दो बहनों के कम्पेरिजन की बात होती है, तो जाहिर है इसे लता मंगेशकर व और आशा भोंसले जी से जोड़ा जाएगा। हालांकि, यह सच नहीं है.

अमृता राव ने आगे कहा कि आप जैसे-जैसे इस एपिसोड का टेलिकास्ट देखते जाएंगे, दर्शक इस स्टोरी में अंतर महसूस करेंगे । इसी बैकग्राउंड में शो के राइटर ने बेहतरीन कहानी गढ़ी है। यह लता और आशा जी की रियल स्टोरी से अलग है।" अमृता राव इस सीरियल में कल्याणी का किरदार निभाएंगी. यह 'मेरी आवाज ही पहचान है' शो 7 मार्च से दर्शको के सामने आने वाला है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -