जल्द माँ बनने वाली हैं स्मृति खन्ना, दिखाया बेबी बम्प
जल्द माँ बनने वाली हैं स्मृति खन्ना, दिखाया बेबी बम्प
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाने वाली स्टार स्मृति खन्ना जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस समय वह 9 महीने की प्रेग्नेंट हैं और हाल ही में उन्होंने अपना बेबी बम्प दिखाया है. जी हाँ, इन दिनों स्मृति अपना प्रेगनेंसी फेज काफी एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में स्मृति ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- Hi Golu #9monthspregnant #almostthere #babybump #readytopop

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hi Golu #9monthspregnant #almostthere #babybump #readytopop

A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on

आप सभी जानते ही होंगे स्मृति गौतम गुप्ता पैरेंट्स बनने वाले हैं और दोनों अपने बेबी के लिए बहुत एक्साइटेड भी दिखाई दे रहे हैं. बीते दिनों ही स्मृति खन्ना की गोद भराई की रस्म हुई थी और एक्ट्रेस की गोद भराई सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं थीं. इनमे उन्हें खूब पसंद किया गया था और गोद भराई से पहले स्मृति ने बेबी शावर पार्टी होस्ट की थी जिसकी तस्वीरें हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं.

जी दरअसल स्मृति के बेबी शावर में एक्ट्रेस ईशा देओल पति भरत तख्तानी संग पहुंची थीं और पार्टी को उन्होंने खूब एन्जॉय किया था. स्मृति खन्ना के काम के बारे में बात की जाए तो वह अब तक मेरी आशिकी तुमसे ही, कसम तेरे प्यार की, नादानियां जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं. इसी के साथ उनकी एक्टिंग को लोगों ने जमकर सराहा था.

पति के लिए स्पॉटबॉय बनी रुबीना दिलायक, शेयर की फोटोज

मजे सी बाहर घूम रहीं हैं हिना खान, नहीं है कोरोना वायरस का डर

पीली साड़ी में कयामत नजर आईं रश्मि देसाई, गिराई बिजलियाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -