डिलीवरी के बाद भी स्मृति खन्ना का बैली फैट गायब, देखें स्लिम अवतार
डिलीवरी के बाद भी स्मृति खन्ना का बैली फैट गायब, देखें स्लिम अवतार
Share:

टीवी का जान माना सीरियल मेरी आशिकी तुमसे ही फेम एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने 15 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया था. इसके साथ स्मृति अब अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं. वहीं ये जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेटी संग फोटो शेयर की है.आपकी जानकारी के लिए बता दें की स्मृति ने बेटी को गोद में लिया हुआ है. वहीं तस्वीर में बेटी का चेहरा नहीं दिख रहा हैं. तस्वीर शेयर करते हुए स्मृति ने कैप्शन में लिखा- घर जाने का वक्त आ गया है.

 इसके बाद एक्ट्रेस ने लिखा- सूजा हुआ चेहरा और आंखों को नजरअंदाज करें. वहीं स्मृति की इस पोस्ट पर फैंस और उनके फ्रेंड्स के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. वहीं इसी के साथ लोगों ने स्मृति के स्लिम लुक पर भी हैरानी जताई है. एक यूजर ने लिखा- ये अविश्वसनीय है. स्मृति को देख ऐसा नहीं लग रहा कि अभी उन्होंने बच्चा पैदा किया  है.वहीं दूसरे एक यूजर ने लिखा- तुमने अस्पताल में ही प्रेग्नेंसी वेट घटा लिया. लवली. 

आपको वीडियो कर बताना चाहिए कि ऐसा कैसे किया.आपकी जानकारी के लिए बता दें, स्मृति ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनका बैली फैट कहीं भी नजर नहीं आ रहा है. वहीं वे पहले की तरह स्लिम दिख रही हैं. इसी वजह से स्मृति की तस्वीर देख लोग हैरान हैं.इससे पहले स्मृति ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके पति गौतम बेटी को गोद में उठाकर डांस करते हुए दिखे थे. इसके साथ ही वीडियो में साफ दिखा कि गौतम पिता बनकर कितने खुश हैं.

पोस्ट की वजह से कानूनी पचड़े में पड़ें यह टीवी सेलेब्स

'रामायण की कौशल्या' कर चुकी है 250 फिल्मो में काम

सीरियल विक्रम और बेताल में सज्जन लाल पुरोहित ने दिखाया था जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -