लॉकडाउन के बीच इस टीवी कपल के घर गुंजी किलकारी, सामने आई पहली तस्वीर
लॉकडाउन के बीच इस टीवी कपल के घर गुंजी किलकारी, सामने आई पहली तस्वीर
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है और इसी लॉकडाउन के बीच ही टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता माता पिता बन गए हैं. जी हाँ, अभी कुछ घंटे पहले ही स्मृति और गौतम गुप्ता के घर में नन्हीं परी ने जन्म लिया है. टीवी शो 'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम स्मृति खन्ना ने बीते बुधवार की शाम 4 बजे बेटी को जन्म दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on

आप सभी को बता दें कि बेटी के जन्म के बाद गौतम गुप्ता ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया है कि ''मां और बेटी दोनों स्वस्थ्य है.'' केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने आगे यह भी कहा कि, 'हम जुहू (मुंबई) में रहते है और अस्पताल खार में है. लॉकडाउन के बीच हमने अकेले ही अस्पताल जाने का फैसला लिया और हम दोनों सुरक्षित वहां पर पहुंच गए थे. देशभर में लॉकडाउन है और मैं खुश हूं कि सब कुछ ठीक से और अच्छे से हो गया.' वैसे स्मृति खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी की पहली तस्वीर को शेयर भी कर दिया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल इस तस्वीर में स्मृति खन्ना ने बेटी को गोद लिया हुआ है और वह बड़े ही प्यार से गौतम गुप्ता की आंखों में देख रही हैं. वहीं इस तस्वीर पर फैंस लगातार कमेंट करके कपल को बधाई देने में लगा हुआ है. वैसे इस तस्वीर को शेयर करते हुए स्मृति खन्ना ने कैप्शन में लिखा है कि, 'हमारी राजकुमारी आ चुकी है.'

आप सभी को हम बता चुके हैं कि बीते साल दिसंबर के महीने में स्मृति खन्ना का बेबी शॉवर हुआ था और इस दौरान ही स्मृति खन्ना ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. फिलहाल वह अपनी बेटी के साथ बहुत खुश हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने लिया अपने पति से तलाक

साराभाई वर्सेज साराभाई के निर्माता ने कोरोना के खिलाफ कविता लिख बढ़ाया लोगों का उत्साह

रामायण के मेघनाद' की 13 साल पहले इस वजह से हो गई थी मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -