'सपा को भाजपा में विलय कर दो, तुम्हे मंत्री बना देंगे..', अखिलेश पर योगी के मंत्री का पलटवार
'सपा को भाजपा में विलय कर दो, तुम्हे मंत्री बना देंगे..', अखिलेश पर योगी के मंत्री का पलटवार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में खेलकूद राज्यमंत्री गिरीशचंद्र यादव ने अखिलेश के बयान पर करारा पलटवार किया है। दरअसल, समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने एक दिन पूर्व सरकार के दो उपमुख्यमंत्रियों को असिस्टेंट बताया था और एक डिप्टी सीएम को लेकर कहा कि वे 100 MLA लेकर आ जाएं सपा उन्हें सीएम बना देगी। इन बयान पर गिरीश ने कहा है कि अखिलेश अपनी पार्टी का भाजपा में विलय कर दें, तो भाजपा उन्हें केंद्र सरकार में मंत्री बनाने पर विचार कर सकती है।

गिरीशचंद्र यादव ने कहा है कि इस बार चुनाव भाजपा के पक्ष में है। मैनपुरी से पूरे देश में एक अहम संदेश जाएगा। देश की निगाह मैनपुरी चुनाव पर है। अब परिवारवाद नहीं बल्कि राष्ट्रवाद की बात हो रही है। योगी सरकार ने लोगों को आवास प्रदान किए। सम्मान निधि, शौचालय दिए। गरीब बेटियों का विवाह करवाया। सपा सरकार में राशन नहीं मिलता था, लेकिन अब लोगों को घर बैठे राशन मिल रहा है। अखिलेश एक एक्सप्रेसवे की बात करते हैं और योगी सरकार ने पांच-पांच एक्सप्रेसवे बनवा दिए हैं।

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में चुनाव प्रचार की कमान सीएम योगी आदित्यनाथ की टीम के सदस्य भाजपा के प्रदेश मंत्री संजय राय मैनपुरी आकर संगठन और चुनाव प्रचार की अगुवाई की। प्रदेश अध्यक्ष, उपमुख्यमंत्री और चुनाव प्रचार में लगे सभी मंत्रियों, विधायकों के कार्यक्रमों पर भी प्रदेश मंत्री का होल्ड रहा। यही कारण रहा कि भाजपा का चुनाव प्रचार आक्रामक बना रहा।

'मुझे पीएम मोदी पर पूरा भरोसा..', बाइडेन के बाद अब फ्रांस के राष्ट्रपति ने की तारीफ

'बिहार में शराब भगवान की तरह', शराबबंदी पर आया RJD नेता का बड़ा बयान

शीतकालीन सत्र: संसद में EWS आरक्षण पर केंद्र को घेरेगी कांग्रेस, बैठक में बनी रणनीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -