सीरियल 'मेरे साईं' के सेट पर मिला कोरोना पॉजिटिव शख्स
सीरियल 'मेरे साईं' के सेट पर मिला कोरोना पॉजिटिव शख्स
Share:

कोरोना वायरस के कारण पुरे देश में लॉक डाउन लगा दिया गया था | ऐसे में टीवी सीरियल की शूटिंग रोक दी गयी थी | अब जब लॉकडाउन खुल गया है तो लगभग सभी टीवी के सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है | परन्तु ऐसे में कोरोना वायस होने का डर बहुत ज्यादा है | तो टीवी सीरियल सेट पर सुरक्षा गाइड लाइंस को फॉलो करने की सख्त रूप से हिदायत दी गयी है |लेकिन  इसी बीच सोनी टीवी के जाने माने सीरियल मेरे साई पर बहुत बड़ा संकट आ गया है. इस शो की कास्ट में मौजूद एक मैंबर कोरोना पॉजिटिव निकला है. लगभग 100 दिन बाद इस शो की शूटिंग होने वाली थी. लेकिन शूटिंग शुरू होने के पहले ही ख़त्म हो गयी . इस शो की पूरी कास्ट को सेल्फ क्वारनटीन होने के लिए बोला गया है.

टीवी शो में मौजूद अभिनेता तुषार दल्वी ने एक मीडिया रिपोर्टर से बातचीत के दौरान बताया- इस खबर ने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया. मगर टीम के लोग काफी को-ओपरेटिव हैं. शूट को फिलहाल 7 जुलाई तक के लिए रोक दिया गया है. मैं इसे इतना सरप्राइजिंग भी नहीं मानूंगा. हर आदमी को इसके लिए तैयार होना है क्योंकि ये किसी को भी हो सकता है. बस हम लोगों के लिहाज से देखा जाए तो ये थोड़ा ज्यादा जल्दी हो गया.

जिस समय हमें इस मामले के बारे में पता चला हमने खुद को सेल्फ क्वारनटीन कर लिया है. वहीं एक्टर ने कहा कि वे घर पर हैं और अच्छा महसूस कर रहे हैं. इसके अलावा टीम के बाकी सदस्य भी अभी ठीक हैं और वे लोग जल्द से जल्द वापस शूटिंग स्टार्ट कर सकते है. एक्टर तुषार ने कहा कि वो अभी के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे हैं पर उनके घरवाले जरूर उन्हें लेकर परेशान हैं. जिस व्यक्ति को  कोरोना हुआ है वो अभी आराम कर रहा है .

बिगबॉस 14 में मुस्कान कटारिया मार सकती है दमदार एंट्री

करिश्मा तन्ना ने खास लुक में शेयर की फोटोज

मौनी रॉय ने पूल के किनारे बैठ शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -