Haaye Maar Daala???????????? @imouniroy #imouniroy #mouniroy #mererashkeqamar #???? #mon #mymon #mon_story Kitne Dino Baad Dekha Aapko...????????????

A post shared by ???? ????? ???????? ??????? ???? (@mouniroy_official_fc) on

'मेरे रश्के कमर' पर नागिन भी मदमस्त
Share:

आपको बता दे की आजकल वैसे भी अजय व इलियाना की फिल्म 'बादशाहो' का एक सॉन्ग जिसके बोल है 'मेरे रश्के कमर' काफी तेजी से सुर्खियों के साथ साथ यह गाना लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. ऐसे में हमारी नागिन यानि टीवी व बॉलीवुड की अदाकारा मोनी रॉय भला खुद को कैसे दूर रख सकती थी. जी हां बता दे कि, टीवी की मदमस्त नागिन मोनी जो के आज भी दर्शको के दिलो दिमाग पर सांप की तरह रेंग रही है. मौनी रॉय जो के जल्द ही अपनी आगामी फिल्म गोल्ड में हमे नजर आने वाली है.

आपको बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जो के देखा जाए तो अपनी फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग में अभी फ़िलहाल व्यस्त हो गए है. अक्षय कुमार की 'गोल्ड' फिल्म में हमे उनके संग में टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय भी नजर आने वाली है. मोनी जो के देखा जाए तो पहली बार इस फिल्म के जरिये फिल्मो में अपनी दमदार एंट्री करने के लिए बेकरार है.

टीवी शो 'नागिन' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. 'देवों के देव: महादेव' की एक्ट्रेस मौनी बी-टाउन के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'गोल्ड' की लीड एक्ट्रेस होंगी. लेकिन आजकल वह 'बादशाहो' फिल्म के सॉन्ग जिसके बोल है 'मेरे रश्के कमर' पर खूब लहरा रही है. मौनी के फैन क्लब से ये विडियो शेयर किए गए हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर  

फ़िल्मों में आधा UP दिखाओ, GST भूल जाओ

अब तीन मर्दो संग सनी लियोनी की होगी रासलीला

काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया

आइला! ऋतिक की स्टार्ट अप संग 100 करोड़ की डील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -