इस दिन होगी राकेश मेहरा की 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' रिलीज़

बॉलीवुड डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा अपनी एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसकी रिलीज़ डेट भी आ चुकी है. इस फिल्म के बारे में हाल ही जानकारी मिली है जो हम आपको भी देने वाले हैं और क्या है इस फिल्म में खास ये भी बताने जा रहे हैं. तो आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में जिसे राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने बनाया है. ये फिल्म कुछ बच्चों को लेकर बनाई है जिसक नाम है 'मेरे प्यार प्रधामंत्री' जिसमें बच्चे अपने प्रधनमंत्री से कुछ उम्मीद करते हैं.

सबसे पहले आपको बता दें, फिल्म 'मेरे प्यारे प्रधानमंत्री' असल में समाज को जागरूक करने के लिए है जो एक माँ और बेटे के अनोखे रिश्ते को भी दर्शाती है. फिल्म 14 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी. फिल्म में अंजलि पाटिल मुख्य किरदार में है और शंकर ने इसमें संगीत दिया है. इस फिल्म में राकेश ने कहर बच्चों को लिया है और उन पर ये फिल्म आधारित है. ये बच्चे मुंबई की झोपडी में रहते हैं और इनकी दोस्ती भी अटूट है जिसकी कहानी इसमें देख सकते हैं. 

40 की उम्र में तीसरी बार मां बनी सलमान की ये मशहूर एक्ट्रेस

इस फिल्म के बारे में राकेश ने बताया कि वो इस फिल्म पर तीन साल से काम कर रहे हैं. वो दिल्ली के हैं लेकिन उनका ज्यादा जीवन मुंबई में बीता है. बता दें, राकेश हमेशा ही असल जगह पर जा कर शूट करना पसंद करते हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसी ही जगह को चुना है जिसमें कुछ भी नकली ना लगे. उसी तरह फिल्म 'दिल्ली 6' की शूटिंग भी दिल्ली की छोटी-छोटी गलियों में ही की थी. इसके अलावा फिल्म 'रंग दे बंसती' की भी शूटिंग सेट पर नहीं की थी बल्कि असली जगह पर ही की थी. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

निक के सुट्टा लगाने पर इतनी खुश हुईं प्रियंका, सोनम और आनंद ने भी दिया साथ

कार दुर्घटना में ये मशहूर सिंगर और पत्नी हुए घायल, 2 साल की बेटी की हुई मौत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -