Trailer : दिल छू लेगी 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' की कहानी

Feb 11 2019 11:23 AM
Trailer : दिल छू लेगी 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' की कहानी

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में होती हैं जो लम्बे समय तक रिलीज़ नहीं की जाती. उसी में से एक है 'मेरे प्यारा प्राइम मिनिस्टर' जो बहुत समय से अटके पड़ी है. इसके साथ ही आपको बता दें कि पिछले काफी समय से चर्चा में रही फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर को देखकर फिल्म की कहानी निश्चित तौर पर आपके दिल को छू जाएगी. राकेश ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म खुले में शौच और सैनिटेशन जैसे बड़े मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती है. आइये आपको दिखा देते हैं ये ट्रेलर जिसके चर्चे हैं. 

इस फिल्म में केवल इतना ही नहीं बल्कि यौन हिंसा और जातिगत भेदभाव जैसे सामाजिक मुद्दों को भी छुआ गय है. फिल्म के ट्रेलर में एक 8 साल के बच्चे और उसकी मां का स्ट्रगल आपको भी भावुक कर देगा. ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म कमर्शल उद्देश्य से नहीं बनाई गई है लेकिन एक खास वर्ग के लिए यह फिल्म जरूर आकर्षण का विषय होगी. देखें, 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर.

इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में आपको नैशनल अवॉर्ड विनिंग ऐक्ट्रेस अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अलबिजूरी और नचिकेत पूर्णपत्रे दिखाई देंगे. यह फिल्म 15 मार्च 2019 को रिलीज होगी. 

अर्जुन की तस्वीर पर मलाइका का Cute कमेंट, दिख रहा वैलेंटाइन का असर

फिल्म के लिए हो गए गंजे, देखिये बिना बाल के कैसे लगते हैं अर्जुन

सारा के लिए खुशखबरी, कार्तिक ने बताया कब ले जायेंगे डेट पर