कोरोना पॉजिटिव हुईं श्वेता तिवारी!
कोरोना पॉजिटिव हुईं श्वेता तिवारी!
Share:

इस समय कोरना वायरस का कहर तेजी से फैलता चला जा रहा है। वैसे यह कहर केवल आम लोगों पर ही नहीं बल्कि बड़े बड़े सेलेब्स पर भी पड़ रहा है। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत श्वेता तिवारी को कोरोना हो गया है। जी हाँ, बीते दिनों ही टीवी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' के लीड कलाकार वरुण बडोला ने पत्नी राजेश्वरी सचदेवा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आईं थीं। उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वरुण ने शो के शूट से ब्रेक ले लिया था।

अब इसी बीच ऐसी खबरें आ रही है कि श्वेता तिवारी इस वायरस का शिकार हो चुकी है। जी दरअसल एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार कुछ दिनों से श्वेता तिवारी अच्छा महसूस नहीं कर रही थी। उसी के बाद उन्होंने खुद का टेस्ट करवाया और अब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वैसे अगर हम शो के बारे में बात करें तो इन दिनों 'मेरे डैड की दुल्हन' में वरुण बडोला और श्वेता तिवारी की शादी का ट्रैक चल रहा है। आपको याद ही होगा बीते दिनों ही इन कलाकारों के किरदारों की संगीत और मेंहदी सेरेमनी के एपिसोड्स ऑनएयर किए गए थे।

ऐसे में अब देखना होगा कि मेकर्स कहानी में किस तरह से मोड़ लेकर आएंगे? वैसे श्वेता की कोरोना रिपोर्ट को लेकर एक्ट्रेस ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है। यह खबर पूरी तरह सच्ची है या नहीं यह तो श्वेता ही बता सकती है। अब अगर बात करें श्वेता तिवारी की बेटी पलक के बारे में तो वह एक्टिंग डेब्यू कर रहीं हैं और उनकी फिल्म का पहला पोस्टर बीते दिनों आया था।

विक्रम भट्ट का बड़ा बयान, कहा- "आलिया और रणबीर को जनता ने बनाया है स्टार न की..."

पानीपत में दिल्ली कूच कर रहे किसानों पर हरियाणा पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

श्रद्धा के खिलाफ NCB को मिले बड़े सबूत, गांजा पार्टी में होती थीं शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -