'मेरे डैड की दुल्हन' की शूटिंग हुई शुरू, खास अंदाज में दिखी श्वेता तिवारी
'मेरे डैड की दुल्हन' की शूटिंग हुई शुरू, खास अंदाज में दिखी श्वेता तिवारी
Share:

कोरोना वायरस के कारण लगभग सभी टीवी शो बंद कर दिए गए थे | लेकिन अब टीवी सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है. 13 जुलाई से तमाम शोज के नए एपिसोड्स भी देखने को मिल सकते है . वहीं ऐसे में अब फैन्स तो खुश हैं ही,इसके अलावा सेलेब्स भी बहुत उत्सुक  नजर आ रहे हैं. बता दें की मेरे डैड की दुल्हन की शूटिंग भी फिर से शुरू हो गई है. इस शो में अहम रोल निभाने वालीं अदाकारा श्वेता तिवारी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत फोटो साझा की है. इसके अलावा तस्वीर में श्वेता, अंजलि तत्रारी के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. इस फोटो में दोनों ने मास्क पहन हुआ है. कोरोना के बीच अपनी खुशी जाहिर करने के लिए एक्ट्रेस ने ये सेल्फी सोशल मीडिया पर साझा की है. 

इस तस्वीर को साझा करते हुए श्वेता ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश दिया है. एक्ट्रेस लिखती हैं- 6 फीट दूरी बनाए रखें.वैसे इस फोट में एक खास बात और भी है.वहीं  श्वेता और अंजलि ने मास्क जरूर पहन रखा है, परन्तु उनका फैशन बरकरार है. दोनों ने काफी स्टाइलिश मास्क पहने हैं. एक तरफ श्वेता के मास्क पर 6 फीट दूर रहें लिखा है तो वहीं दूसरी तरफ अंजलि ने एक डिजाइनर मास्क पहना रखा है. दोनों ने खुद को कोरोना से बचाने के साथ साथ अपने स्टाइलिश लुक को भी बरकरार रखा है. 

बता दें की फैन्स भी श्वेता और अंजलि की इस प्यारी फोटो को पसंद कर रहे हैं. हर कोई दोनों को फिर शूटिंग करता देख खुश हो रहा है. वहीं  श्वेता तिवारी की पर्स्नल जिंदगी भी सुर्खियों में चल रही है. पिछले कुछ दिनों से श्वेता और अभिनव का रिश्ता बिगड़ता ही जा रहा है. वहीं एक तरफ अभिनव सोशल मीडिया पर बार बार श्वेता और पलक की कुछ पोस्ट और फोटो साझा कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ श्वेता तिवारी इन सब को नजरअंदाज करती नजर ा  रही हैं. उन्होंने कहा था कि उन्हें ऐसी किसी भी चीज की परवाह नहीं है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Stay 6ft Away✋????!!!!

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

सुनील लहरी को मिला था रामायण के इस सीन के लिए चैलेंज

'कसौटी जिंदगी के 2' के सेट से पूजा बनर्जी ने शेयर की तस्वीरें

राधाकृष्ण में शकुनि मामा का किरदार निभाएंगे यह शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -