प्रेग्नेंसी के अनाउंसमेंट के बाद एकता कौल ने दिखाया बेबी बंप
प्रेग्नेंसी के अनाउंसमेंट के बाद एकता कौल ने दिखाया बेबी बंप
Share:

पुरे देश में इस समय कोरोना का कहर छाया हुआ है | इसके साथ ही कई शहरों में बहुत से लोग फसे हुए ही जो अपने घर जाना चाहते है | वहीं इस बीच टीवी इंडस्ट्री के कई लोग कुछ न कुछ करके अपने फैंस को एंटरटेन कर रहे है | इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बता दें की  कुछ दिन पहले ही सुमित व्यास और एकता कौल ने सोशल मीडिया के जरिए अनाउंसमेंट की थी कि जल्द ही उनके घर में किलकारियां गूंजने वाली थी। 

वहीं इस घोषणा के बाद आज एकता कौल ने नई तस्वीरों के जरिए अपने बेबी बम्प की झलक दिखाई है।इसके अलावा  नई तस्वीरों में एकता कौल बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनके चेहरे का ग्लो देखते ही बन रहा है।  वहीं एकता कौल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैे और फैंस लगातार इन तस्वीरों पर कमेंट करके उन्हें बधाई देने में लगे हुए है। इसके साथ ही एकता कौल की ड्रेस में लेमन प्रिंट है जोकि बेहद ही खूबसूरत लग रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस तस्वीर को शेयर करके ही सुमित और एकता ने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की गयी थी। वहीं एकता कौल इस समय अपने खान-पान पर खूब ध्यान रख रही हैं और वह अपने डाइटिंग प्लान के मुताबिक ही चल रही है। वहीं लॉकडाउन के चलते एकता कौल घर पर ही है और इस समय वह सुमित के साथ खूब क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

जानिये किस टीवी सितारे को कितनी मिली थी पहली सैलरी

घर का काम करके परेशान हो गयी है आरती सिंह

दो और म्यूजिक वीडियोज में साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ और शहनाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -