15 जनवरी से बुध का मकर में हो गया गोचर, जानिए किन राशिवालों के लिए है शुभ
15 जनवरी से बुध का मकर में हो गया गोचर, जानिए किन राशिवालों के लिए है शुभ
Share:

15 जनवरी 2022 को बुध ग्रह मकर राशि में वक्री हो गया है। आप सभी को बता दें कि 6 मार्च को राशि परिवर्तन करके यह कुंभ राशि में प्रवेश करेगा। ऐसे में बुध का मकर में गोचर 5 राशियों के ( zodiac signs astrology ) लिए शुभ होगा। अब हम आपको बताते हैं किन राशिवालों के लिए शुभ समय होने वाला है।

मेष राशि (Aries) : आपकी राशि के दशम भाव में बुध का गोचर हो रहा है जो नौकरी में प्रगति दिलाएगा और यदि व्यापारी हैं तो आर्थिक दृष्टि से भी यह गोचर शुभ है। इसी के साथ आपको भाई, बहन और पिता का पूरा सहयोग मिलेगा।

वृषभ राशि (Taurus) : आपकी राशि के नवम भाव में बुध का गोचर नौकरी और करियर में लाभदायक है। आपको भाग्य का साथ मिलेगा और रिश्‍तों में मधुरता बढ़ेगी। इसके अलावा यात्रा के योग बनेंगे और धार्मिक कार्यों में रुझान होगा।

धनु राशि (sagittarius) : बुध आपकी राशि के दूसरे भाव में गोचर करेगा। जी हाँ और यह गोचर नौकरी और व्यावसाय के लिए शुभ है। इसी के साथ यह आपका व्यक्तित्व आकर्षक बनाएगा और धन समृद्धि बढ़ाने में मदद भी करेगा। इसके अलावा परिवार के सदस्यों के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे।

मकर राशि (Capricorn) : बुध आपकी राशि के प्रथम भाव में रहेगा जो आपको अत्यधिक प्रभावशाली बना देगा जिसके चलते नौकरी में सकारात्मक प्राभव देखने को मिलेंगे और व्यपार में भी उन्नती होगी। जी हाँ और यह गोचर दांपत्य जीवन में सुख देगा और संपत्ति के विस्तार में सहयोग मिलेगा।

मीन राशि (Pisces) : बुध आपकी राशि के एकादश भाव में गोचर करेगा जो करियर और कार्यक्षेत्र में सफलता दिलाने के साथ ही आय के अतिरिक्त स्रोतों बढ़ाएगा। इसी के साथ व्यपार में सफलता मिलेगी और पारिवारिक जीवन में भी खुशी को बढ़ाएगा। इसके अलावा अचल संपत्ति खरीदने और यात्रा के योग भी बन रहे हैं।

रविवार के दिन इन टोटकों को करने से सुखी हो जाएगा जीवन

नहीं हो रही है शादी तो संकष्टी चतुर्थी के दिन करें यह छोटा सा उपाय

प्रमोशन की है जल्दी तो शनिवार के दिन करने यह छोटा सा उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -