अगले महीने बाजार में दस्तक दे रही है यह धांसू कार, फीचर्स कर देंगे हैरान
अगले महीने बाजार में दस्तक दे रही है यह धांसू कार, फीचर्स कर देंगे हैरान
Share:

दुनिया की लक्जरी कार मिर्माता कंपनी में से एक मर्सिडीज-बेंज अक्टूबर में GLE को नए लुक और नए फीचर्स के साथ पेश करने जा रही है. मर्सिडीज-बेंज ने हाल ही में 2020 GLE से पर्दा उठाया है. इस एसयूवी को अगले महीने पेरिस मोटर शो में पेश कर दिया जाएगा. हालांकि अभी इसकी तारीख़ तय नहीं है. भारत में इसे 2 साल बाद यानी कि साल 2020 तक उतारा जाएगा. बता दें कि इसमें इंटीरियर से लेकर मैकेनिकल तक कई सारे बदलाव किए गए हैं. 

इस तरह भारत में लॉन्च होंगी HERO की यह दमदार बाइक

मर्सिडीज-बेंज GLE का मुकाबला BMW X5 से बताया जा रहा है. 2020 GLE में इसका राउंड शेप मिलेगा. साथ ही इसके एयरोडायनैमिक्स को भी इंप्रूव किया गया है. यह दो टायर साइज ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी. वहीं इसमें नए टेल लैंप्स भी दिए गए हैं. इसके इंटीरियर की बात करें तो केबिन में पहले से अधिक स्पेस मौजूद रहेगा. साथ हे इसमें 12.3 इंच की टचस्क्रीन भी है. जबकि थर्ड-रो सीटिंग भी दी गई है. 

जान लीजिए डुएट 125 की कीमत और फीचर्स, इस दिन बाजार में होंगी एंट्री

गाड़ी के अन्य फीचर्स की बात करें तो 2020 GLE में एडवांस्ड सस्पेंशन सेट-अप सिस्टम ई-एक्टिव बॉडी कंट्रोल और स्टॉप-एंड-गो फीचर दिया जाएगा. ड्राइवर असिस्ट और सेफ्टी फीचर्स भी इसमें दिए गए है. वहीं इसका सबसे ख़ास फीचर वो टर्न-ऑफ फंक्शन के साथ एक्टिव ब्रेक असिस्ट बताया जा रहा है. इसका फायदा तह है कि यह गाड़ी को सिंगल लेन रोड पर एक्सीडेंट की आशंका होने पर रोक देगा. वहीं ऑफ रोड एबिलिटी के लिए इसमें मल्टी-डिस्क कल्च मिलेगा. 

यह भी पढ़ें...

 

2 माह के भीतर 55 हजार के पार, SUZUKI के इस स्कूटर ने बना दिया रिकॉर्ड

इन ख़ास फीचर्स के साथ इस दिन DUCATI करेंगी बड़ा धमाका

इस दिन लॉन्च होंगी इंडियन चीफटेन एलीट मोटरसाइकल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -