यहाँ कुछ शर्तों के साथ पैसों में खरीद सकते हैं गर्लफ्रेंड

कॉल गर्ल के बारे में सुना होगा जो कि पैसे को लिए अपना देह व्यवसाय करती है. भारत समेत की कई देशों में महिलाएं अपने देह का व्यापार करती हैं. भारत में महिलाओं का देह व्यापार करना गैर क़ानूनी है जबकि दुनिया के कई ऐस देश हैं. जहाँ पर महिलाएं अपने जिस्म का सौधा कर सकती हैं. लोग अपने जिस्म की भूख शांत के लिए किराय पर महिलाएं तो ला सकते हैं पर गर्लफ्रेंड किराय पर लगाना बड़ा मुश्किल है. आपको जानकर हैरानी होगी एक ऐसी जगह भी जहाँ आप अपनी पसंद की गर्ल फ्रेंड किराये पर ला सकते हैं. इन दिनों यह खबर सोशल पर काफी वायरल हो रही है. जिसमें बताया जा रहा है कि सिर्फ 13.75 रुपए में आप गर्ल फ्रेंड को अपने घर ले जाएँ. अगर आप सोच रहे हैं कि यह बात अफवाह तो आपकी गलतफहमी हम दूर कर देते हैं.

दरअसल दक्षिणी चीन के शहर हुआन में एक शॉपिंग सेंट वाइटैलिटी सिटी कॉम्प्लेक्स से आप किराये पर गर्ल फ्रेंड ला सकते हैं पर इसके लिए आपको कुछ विशेष शर्तों का ध्यान रखना पड़ेगा. इन शर्तों के अनुसार आप लड़की को छू नहीं सकते हैं, उसके साथ जबरदस्ती नहीं करते हैं. शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रताड़ित नहीं कर सकते हैं. ऐसी कुछ शर्तों के साथ आप अपने घर गर्ल फ्रेंड ला सकते हैं जिसके लिए आपको   13.75 का ही भुगतान करना होता है.  

 

हैरानी की बात तो ये है कि चीन ने लोग किराये पर गर्ल फ्रेंड ले भी रहे हैं. जिनके साथ वो मोबाइल पर बातचीत कर सकते हैं और उन्हें डिनर के लिए ले जा सकते हैं. 

मौत के बाद भी इंसान के शरीर में ये चीज़े चलती ही रहती हैं

भारत ही नहीं यहाँ भी बोली जाती है हिंदी

भारत की इन जगहों पर भारतीय लोगों का आना बिलकुल मना है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -