भारत में 17 जून को लॉन्च होगी मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास
भारत में 17 जून को लॉन्च होगी मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास
Share:

मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने पुष्टि की है कि वह 17 जून को देश में नवीनतम एस-क्लास लॉन्च करेगी। एस-क्लास मर्सिडीज की लक्जरी सेडान लाइनअप की सूची में सबसे ऊपर है। हाँ! ग्राहक पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में सवारी कर सकते हैं। नवीनतम Mercedes-Benz S-Class को पिछले साल सितंबर में वैश्विक बाजारों के लिए लॉन्च किया गया था। बाजार के अध्ययन के अनुसार, इसे जर्मन ऑटो दिग्गज द्वारा बनाई गई अब तक की सबसे शानदार एस-क्लास के रूप में जाना जाता है।

इंजन विकल्प:
Mercedes S-Class 2021 को S 400d और S 450 दोनों वैरिएंट में पेश किया जाएगा। विश्व स्तर पर बेचे जाने वाले मॉडलों में, पेट्रोल-ईंधन वाला इंजन 367 hp बनाता है और S 450 में 500 Nm का टार्क, और 435 hp का पावर, और S 500 ग्रेड में 520 Nm का टार्क है। 3.0-लीटर ऑयल-बर्नर S 350d में 286 hp/600 Nm और S 400d ग्रेड में 330 hp/700 Nm आउटपुट करता है।

मुख्य आकर्षण:
एस-क्लास में लोड किया गया नवीनतम डायमेंशन 12.8-इंच टैबलेट-स्टाइल OLED इंफोटेनमेंट स्क्रीन और ड्राइवर के लिए 12.3-इंच 3D डिजिटल इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले प्रदान करता है। सक्रिय परिवेश प्रकाश व्यवस्था के साथ, यह 263 एलईडी, संवर्धित वास्तविकता के साथ एक हेड-अप डिस्प्ले और एक आंतरिक सहायता फ़ंक्शन को नियोजित करता है। मनोरंजन के लिए दूसरी पंक्ति में दो स्क्रीन हैं। नए सेकेंड-जेन एमबीयूएक्स इंफोटेनमेंट सिस्टम का दावा है कि नई एस-क्लास में 0.22cd का ड्रैग गुणांक है, जो इसे आज दुनिया में सबसे अधिक वायुगतिकीय रूप से कुशल यात्री वाहनों में से एक बनाता है। कंपनी का कहना है कि कार को पूरी तरह से रीमोल्ड किया गया डैश मिला है।

आयाम:
लॉन्ग-व्हीलबेस इंडिया-बाउंड कार सभी मापदंडों से बढ़ी है। यह अब 34 मिमी लंबा, 22 मिमी चौड़ा और 12 मिमी लंबा है। कंपनी दूसरी पंक्ति के यात्रियों के लिए 24 मिमी लेगरूम खाली करने में सफल रही है। नए अपडेट के साथ, अल्ट्रा-शानदार सैलून की कुल बूट क्षमता भी 20 लीटर से बढ़कर 550 लीटर हो गई है।

GST Council की बैठक में बड़ा फैसला- दवा, वैक्सीन सहित कई जरुरी चीज़ों पर से टैक्स घटा

श्रीगंगानगर में फ्यूल की डबल सेंचुरी, पेट्रोल 107, तो डीजल 100 रुपए लीटर

आज GST काउंसिल की बैठक का नेतृत्व करेंगे निर्मला सीतारमण, वैक्सीन पर घट सकता है टैक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -