मर्सेडीज़ ने लॉन्च की  AMG CLA 45 और GLA 45 4 Matric
मर्सेडीज़ ने लॉन्च की AMG CLA 45 और GLA 45 4 Matric
Share:

लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सेडीज़ बेंज ने अपने एएमजी सीरीज की कारों के ग्लोबली 50 वर्ष पूरे होने पर दो नई कारों को लॉन्च किया है. इस मौके पर मर्सेडीज़ बेंज ने दो नई कारें लॉन्च की है. ख़बरों के मुताबिक इन कारों का नाम मर्सेडीज़ एएमजी सीएलए 45 और जीएलए 45 4मैटिक है. कंपनी के मुताबिक CLA 45 की कीमत 75.20 लाख रुपये जबकि GLA 45 4मैटिक की कीमत 77.85 लाख रुपये राखी गयी है. वहीं इन कारों के एयरो एडिशन्स की कीमत क्रमश: 77.69 लाख रुपये और 80.67 लाख रुपये बताई गयी है.

कंपनी का कहना है कि इस दोनों कार मॉडल्स में एएमजी परफॉर्मेंस इंजन लगाया गया है. मर्सेडीज ने सीएलए 45 AMG में रिवाइज्ड फ्रंट लुक दिया गया है जो कि ए विंग डिजाइन, नये फ्रंट स्पिलटर, एयर इनटेकर, सिल्र क्रोम फिनिशिंग के साथ आता है. इसमें एलईडी हेडलैम्प्स दिए गए हैं. वहीं मर्सेडीज GLA 45 की बात करे तो इसमें भी सेम फीचर्स ही हैं. मर्सेडीज ने दोनों लग्जरी कारों के इंटीरियर में लाल रंग से कंट्रास्ट हैंडमेड लेदर डैशबोर्ड दिया है.

वहीं अगर इस कार के इंजन और पावर की बात करें तो Mercedes ने AMG CLA 45 और GLA 45 4Matic में 2.0 लीटर का 4 सिलिंडर टर्बो इंजन दिया है जो कि अधिकतम 375 बीएचपी का पावर और 475 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. सीएलए45 कार 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड 4.2 सेकंड्स में पकड़ी है जबकि मर्सेडीज GLA 45 इसी स्पीड को 4.4 सेकंड्स में पकड़ती है. इनकी टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा है.

Renault ने लॉन्च की अपनी नयी 'SUV Captur'

इन तरीकों से बनाए अपनी कार को हाईटेक

शो में यह 5 धांसू बाइक आएंगी नज़र

इटली के मिलान मोटर शो में इन 5 बाइक का होगा जलवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -