मर्सिडीज बेंज Q2 ने भारत में बनाया बिक्री का ये रिकॉर्ड
मर्सिडीज बेंज Q2 ने भारत में बनाया बिक्री का ये रिकॉर्ड
Share:

मर्सिडीज बेंज इंडिया ने भारत में बिक्री का नया रिकॉर्ड बनाया है. ख़बरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि कम्पनी ने जनवरी से जून 2017 की अवधि में भारत में 7171 वाहन बेच लिए है. इसके अलावा इस जर्मन लक्ज़री कार निर्माता और अप्रैल-जून 2017 में 3521 इकाइयों में भारत में इसकी सबसे अच्छी तिमाही बिक्री का रिकॉर्ड बनाया है.

रिपोर्ट के हवाले से मिली जानकरी के मुताबिक मर्सिडीज बेंज इंडिया ने 2016 में इसी अवधि की तुलना में 18 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है. मर्सिडीज बेंज इंडिया ने कहा कि वह अपने अच्छे दौर से गुजर रही है. जिसमे ग्राहक भावनाओं को प्रोत्साहित करने और एक आकर्षक उत्पाद पोर्टफोलियो को बढ़ावा मिला है. बिक्री संख्या पर टिप्पणी करते हुए मर्सिडीज बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ रोलांड फोगलर ने कहा कि हम भारतीय लक्ज़री कार बाजार में हमारी नेतृत्व की स्थिति को जारी रखते है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि Q2 मॉडल का बिक्री प्रदर्शन सबसे शानदार रहा जिसमे 18 प्रतिशत की मजबूत वृद्धि हुई है. उन्होंने आगे कहा कि इस बिक्री के प्रदर्शन से हमारी ग्राहक केंद्रित रणनीति के और भी मजबूत होने के संकेत मिलते है. हमें उम्मीद है कि बाजार में हमारे नेतृत्व को इस तिमाही में शेष विकास दर को बरकरार रखेगा.

आज भारत में लॉन्च हो रही है मर्सिडीज की नई क्रॉसओवर कार

फॉर्च्यूनर के दाम में ख़रीदे मर्सिडीज की ये कार

मर्सिडीज अगले महीने लॉन्च करेगी जीएलए फेसलिफ्ट एसयूवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -