मर्सिडीज ड्राइवर ने पेट्रोल पंप पर धरे सारे पैसे...तो फिर क्यों रोने लगी महिला
मर्सिडीज ड्राइवर ने पेट्रोल पंप पर धरे सारे पैसे...तो फिर क्यों रोने लगी महिला
Share:

विनम्रता को सबसे बड़ी पूंजी भी कहा जाता है. बोला गया है कि अगर आप विनम्र हैं तो आपके पास दुनिया की सबसे बड़ी दौलत है. आप सबसे अलग होंगे और सबके प्‍यारे भी कहे जाते है. विश्व भर में तमाम लोग अपने शालीन व्यवहार की वजह से लोगों का दिल जीत लेते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपने बुरे बर्ताव से दूसरों का दिल दुखाने में अपनी शान भी समझ रहे है. सोशल मीडिया पर हमेशा ऐसे वीडियो देखने के लिए मिल रहे है. एक नया वीडियो चीन का सामने आया है, जिसे देखकर इंटरनेट यूजर्स खासे गुस्‍से में हैं.

सबसे पहले मेड मी क्राई (r/MadeMeCry)पर इस वीडियो को साझा किया जा चुका है. कैप्शन लिखा है, एक शख्‍स ने पंप कर्मी को देने की बजाय पैसे जमीन पर फेंक दिए. बाद में ट्विटर पर @TheFigen_ एकाउंट से इसे शेयर किया गया. यूजर ने मह‍िलाकर्मी के लिए प्‍यारभरा इमोजी साझा  करते हुए लिखा, यह इस बर्ताव की हकदार नहीं थी. भगवान उसे ढेर सारा प्‍यार भी देना है.

 

फूट फूटकर रोने लगी मह‍िला: बता दें कि 50-सेकंड की इस क्‍ल‍िप में दिख रहा कि एक काले रंग की मर्सिडीज कार ईंधन भराने के लिए एक पेट्रोल पंप पर आ गई. पंप पर मौजूद मह‍िला कर्मी ने कार में पेट्रोल भरा. जब वह मह‍िला कार चालक से पैसे देने के लिए बोल रही हो तो वह शख्‍स सम्मानपूर्वक उसे पैसे देने के बजाय, नोटों को जमीन पर फेंक देता है. कार चले जाने के उपरांत  महिला नोटों को जमीन से उठाती है. लेकिन अपमानित महसूस होकर वह फूट-फूट कर रोने लग जाती है. वीडियो के अंत में वह अपने आंसू पोंछते हुए देखी जा सकती हैं.

इस बुजुर्ग आदमी का डांस देख क्या कहेंगे आप

इस आदमी ने अपने ही टॉयलेट को बना डाला डिस्को बार

पानी के अंदर फटा ज्वालामुखी, नजर देख उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -