भारतीय सडकों पर दौड़ने के लिए तैयार, मर्सिडीज की यह धाकड़ कार
भारतीय सडकों पर दौड़ने के लिए तैयार, मर्सिडीज की यह धाकड़ कार
Share:

दुनियाभर में शानदार कारों के लिए प्रसिद्द मर्सिडीज बेंज ने अपनी श्रृंखला को बढ़ाते हुए एक नई कार भारतीय बाजार में लॉन्च की है. कार काफी दमदार और धाँसू बताई जा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि  मर्सिडीज बेंज इंडिया ने अपनी ऑल-न्यू थर्ड जनरेशन CLS 4-डोर कूपे को भारतीय बाजार में पेश कर दिया है. फीचर्स पर नजर डालें तो इसे नए ग्रिल डिजाइन के साथ तेज हेड लैंप्स के साथ कंपनी ने भारत में पेश किया है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मर्सिडीज-बेंज कूपे में टेल लैंप क्लस्टर के साथ हॉरिजॉन्टली सेट टेल लैंप्स और एक छोटा स्टबी बूट शामिल किया गया है. इसका इंटीरियर भी बहुत खास है, इसके डैशबोर्ड पर हाई-क्वालिटी वुड एडॉर्न्स के साथ सेंटर में चार जेट टर्बाइन प्रेरित AC वेंट्स बैंग इसे काफी आकर्षक बनाते हैं. इस नई गाड़ी में मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास की तरह दो बड़ी स्क्रीन, एक इन्फोटेनमेंट सिस्टम और एक डिजिटल डैशबोर्ड को शामिल किया गया है. 

बता दें कि यह गाड़ी 5-सीटर है. इस इस कार में CLS300d वर्जन में BS-VI मानकों से लैस 2.0 लीटर का इंजन है. जो कि 242bhp की पावर और 500Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 9 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस इंजन वाली ये कार बहुत ज्यादा दमदार है और ये मात्र 6.2 सेकंड में 250 kmph की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. इसकी कीमत भारतीय बाजार में 84.7 लाख रुपए तय की गई है. 

 

फिर दोहराएगा JAWA MOTORCYCLES का इतिहास, आज होगी भारत में पेश

कीमत ढाई लाख रु, रॉयल एनफील्ड ने पेश की दो धाकड़ गाड़ियां

EICMA 2018 : उठा एक और धाँसू बाइक से पर्दा, महज इस कीमत में जीतेंगी भारतीयों का दिल...

रॉयल एनफील्ड ने 23 हजार रु तक घटाई इस बाइक की कीमतें, खरीदने के लिए उमड़ पड़ा...

2.7 सेकेण्ड में ही आँखों से ओझल हो जाएगी यह गाड़ी, कीमत सुन काँप जाएगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -