एक माह बाद भारतीय सडकों पर दौड़ेगी Mercedes-Benz V-class, लॉन्चिंग डेट फाइनल

एक माह बाद भारतीय सडकों पर दौड़ेगी Mercedes-Benz V-class, लॉन्चिंग डेट फाइनल

भारत में लग्जरी कारों का मार्केट धीरे-धीरे बढ़ते ही जा रहा है. बता दें कि अब लग्जरी कार बनाने वाली कंपनियां भारत में ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए नए मॉडल भी धीरे-धीरे पेश कर रही है. अतः अब इसी के तहत Mercedes-Benz भारत में नए साल में दस्तक देने जा रही है. बता दें कि कंपनी अपनी नई लग्जरी कार MPV मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैऔर इस कार का नाम है V-class.
 
प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, भारत की अर्थव्यवस्था में सुधार को देखते हुए कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में लाने का विचार किया है. यह कंपनी की सबसे महंगी गाड़ियों में से एक है. जानकारी मिली है कि कंपनी इस कार को भारत में अगले साल 24 जनवरी तक पेश कर देगी. फ़िलहाल इसकी लॉन्चिंग में अभी एक माह से अधिक का समय शेष है. बता दें कि फिलहाल स्पेन में ही इस मॉडल की मैन्युफक्चरिंग की जा रही है. 

ख़बरें मिली है कि भारत में इस कार की बिक्री के आधार पर मैन्युफैक्चरिंग का फैसला कंपनी द्वारा लिया जाएगा. वहीं इसकी कीमत पर नजर डालें तो भारत में V-class MPV मॉडल की कीमत करीब 75 से 80 लाख रुपए तक हो सकती है और इसमें इसमें लेटेस्ट OM654 मोटर दिया जाएगा. बता दें कि V-class में दिए जाने वाले इंजन में डीजल पर्टीक्यूलेट सिस्टम मौजूद है. जबकि इंजन की क्षमता 2 लीटर है और इसमें 4 सिलिंडर है. इसकी लम्बाई पर गौर करें तो V-class मॉडल की लंबाई 5,140 मिमी है. 

 

हिन्दुस्तान में हर किसी को पसंद आती है रॉयल एनफील्ड की यह धाकड़ बाइक

जॉन डीरे का अद्भुत कारनामा, लॉन्च किया छोटा ट्रैक्टर

लॉन्च हुई 110cc Bajaj प्लेटिना, इतनी है कीमत और यह है नए फ़ीचर्स

गूगल सर्च टॉप बाइक 2018 : युवाओं के क्रेज ने इन चमचमाती बाइक्स को दिलाया ख़ास मुकाम