Amitabh बच्चन ने खरीदी Mercedes-Benz V-क्लास, जानिए फीचर

Amitabh बच्चन ने खरीदी Mercedes-Benz V-क्लास, जानिए फीचर

देश के जाने माने सुपर स्टार अमिताभ बच्चन को लग्जरी कारों के प्रति लगाव किसी से छिपा नहीं है. Rolls Royce से लेकर Mercedes-Benz जैसे ब्रांड्स की कारें अमिताभ बच्चन के गैरेज में शामिल हैं. मुंबई में Big-B के घर पर नई  लग्जरी MPV की डिलीवरी की गई. इस संबध मे उनकी एक तस्वीर हाल ही मे सामने आई है. 

Honda की तीन पहिया बाइक आई सामने,Yamaha Niken को मिलेगी चुनौती

सिटिंग कन्फ्यूरिगेशन के लिए Mercedes-Benz V-Class अपनी पहचानी जाती है. यह MPV 7-सीटर और 6-सीटर में उपलब्ध है. Exclusive ट्रिम में दूसरे और तीसरे रो में 2+2 का अरेंजमेंट है. इसके दूसरे रो की सीटें 180 डिग्री तक घूम सकती है. यह MPV एक तरह से चलता-फिरता ऑफिस है. इस फीचर की अमिताभ बच्चन ने भी तारीफ की है. वर्तमान मे अमिताभ के गैरेज में Bentley Continental GT, Porsche Cayman S, Rolls-Royce Phantom,  Bentley Arnage R और Mercedes-Benz SL500 Roadster Lexus LX 570, Toyota Land Cruiser 200, Mini Cooper S, Range Rover, जैसी कारें शामिल हैं.

एक बार चार्ज में 250 km चलेगी Evoke की नई पावर क्रूजर बाइक

वही अगर बात करे Mercedes-Benz V-Class के फीचर्स की, तो कंपनी ने प्रीमियम MPV में COMAND सिस्टम फुल LED हेडलाइट्स,  के साथ बड़ा इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, फ्रंट में बड़े एयर-कॉन वेंट्स और रियर में चिल्ड कैबिन दिया है. V-Class में अटेंशन असिस्ट, क्रॉसविंड असिस्ट, हेडलाइट असिस्ट, TPMS, एक्टिव पार्किंग असिस्ट, 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं. भारतीय स्पेसिफिकेशन वाली Mercedes-Benz V-Class के परफॉर्मेंस की बात करें, तो इसमें पावर के लिए 2.2-लीटर, 4-सिलिंडर डीजल इंजन दिया गया है. मैक्सिमम पावर और 380 Nm का पीक टॉर्क इसका इंजन 161 bhp पर जेनरेट कर सकता है.

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किए फ्री ऑफर, वोटिंग करने पर मिलेगा फायदा

Bajaj और Suzuki की ये बाइक है कमाल की, जानिए फीचर

TVS Jupiter : लेटेस्ट वर्जन बनकर हुआ तैयार, जल्द हो सकता है लॉन्च