मर्सिडीज बेंज इंडिया बाजार में लाएगी अपडेटेड ई-क्लास सेडान
मर्सिडीज बेंज इंडिया बाजार में लाएगी अपडेटेड ई-क्लास सेडान
Share:

जर्मन ऑटोमेकर की मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने बाजार में अपनी सबसे लोकप्रिय सेडान को अपडेट किया, 2021 मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास, जिसे पेट्रोल और डीजल दोनों प्रारूपों में पेश किया जाएगा, तीन वेरिएंट और पांच ट्रिम लेवल में उपलब्ध- ई 200 एक्सप्रेशन 63.6 लाख रुपये में, ई 200 एक्सक्लूसिव 67.20 लाख रुपये में, ई 200डी एक्सप्रेशन 64.80 लाख रुपये में, ई 200डी एक्सक्लूसिव 68.30 लाख रुपये और ई 350डी 80.9 लाख रुपये (सभी कीमतें एक्स शोरूम , भारत) है।

2021 की मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास फेसलिफ्ट भारत में बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, ऑडी ए 6, जगुआर एक्सएफ, वोल्वो एस 90 और यहां तक कि लेक्सस ईएस 300 एच को पसंद करती है, और 2017 में शुरू हुआ 5 वीं पीढ़ी के मॉडल के लिए मध्य चक्र नया रूप है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि मर्सिडीज-बेंज, स्पोर्टी एएमजी डायमंड ग्रिल के साथ देश में टॉप ई-लाइन ई 350 डी पर एएमजी पैकेज प्रदान करती है, एएमजी ने फ्रंट और रियर बंपर, एयर बॉडी कंट्रोल सस्पेंशन के साथ-साथ एक सुंदर डिज़ाइन भी बनाया है।

2021 के लिए फ्रंट को पूरी तरह से नया ग्रिल, नए हेडलैम्प्स के साथ-साथ नए फ्रंट बंपर और पीछे की तरफ नए स्प्लिट टेल लैंप्स के साथ फिर से डिजाइन किया गया है, और मर्सिडीज-मेबैक से प्रेरित 'अवंत गार्डे' बाहरी पैकेज में एक मानक विशेषता के रूप में आता है। रियर क्वार्टर ग्लास। अंदर, 2021 मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास के रूप में शानदार और प्रीमियम है जिसमें बाहरी डिजाइन के साथ-साथ एक पुनर्निर्मित केबिन के साथ-साथ डैशबोर्ड भी है। हालांकि, ये सभी लुक लोगों को मंत्रमुग्ध करने के लिए काफी हैं।

सरकारी कामकाज में निजी बैंकों की भागीदारी आरबीआई के दिशा-निर्देशों पर आधारित होगी: वित्त मंत्री

चेक क्लीयरेंस को लेकर बदलने जा रहा बड़ा नियम, RBI ने सभी बैंकों को दिया आदेश

कैबिनेट ने 20,000 करोड़ रुपये के पूंजी निवेश के साथ विकास वित्त प्रतिष्ठान को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -