मर्सिडीज का नाइटफॉल एडिशन आया

दिल्ली: मर्सिडीज बेंज  ने अपनी सी क्लास का 'नाइटफॉल एडिशन' पेश किया है. नाइटफॉल एडिशन में 3 नए कलर्स शामिल किये गये हैं, जोकि क्रमशः सिल्वर, ग्रे और ब्लैक हैं. सी-क्लास नाइटफॉल एडिशन में एएमजी लाइन वाले फीचर्स को भी शामिल किया है. भारत में यह आएगी या नहीं इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है.

मर्सिडीज बेंज में खास बात यह है कि इसमें इसमें पाउडर कोटेड मैटे ब्लैक व्हील्स, ब्लैक विंग मिरर्स, ग्राफिक्स और कार्बन रियर स्पॉइलर दिए गए हैं जिसकी मदद से यह कार ज्यादा आकर्षक लगती है. नाइटफॉल एडिशन कूपे, सिडैन और इस्टेट वर्जन्स के लिए उपलब्ध होगी. इसमें ब्लैक ऐश वुड ट्रिम, एएमजी फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग वील, एएमजी बॉडी स्टाइल और स्पोर्ट्स सस्पेंशन है. कार में  18 इंच के 5 स्पोक अलॉय व्हील्स लगाए हैं.

मर्सिडीज बेंज के कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है. इसमें डीजल 2 इंजन का ऑप्शन मिलता है जो कि C 220d, C 250d इंजन हैं. इनके अलावा एक C 200 पेट्रोल इंजन के साथ भी मिलती है. कीमत की बात करें तो मर्सडीज बेंज नाइटफॉल एडिशन सी क्लास की ब्रिटेन में शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत भारतीय मूल्य के हिसाब से 29.82 लाख रुपये हो सकती है.

कांस में इस अंदाज में शामिल हुई श्रीदेवी, देखे वीडियो

स्पोर्टी और क्रूज लुक के कॉम्बो में बजाज डोमिनर की धमाकेदार एंट्री !

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -