Mercedes-Benz की ये लग्जरी कारें Toyota Fortuner से है सस्ती
Mercedes-Benz की ये लग्जरी कारें Toyota Fortuner से है सस्ती
Share:

भारत में Toyota Fortuner सबसे ज्यादा बिकने वाली फुल-साइज एसयूवी में से एक है. इस एसयूवी की कीमत 27.83 लाख रुपये है, जो कि 33.60 लाख रुपये तक जाती है. अब इस कीमत में आपको इस एसयूवी में से क्या-क्या चाहिए, तो इसमें आपको मिलती है बेहतर ऑफ-रोड क्षमता, पावरफुल इंजन और आरामदायक इंटीयर मिलता है. हालांकि, अगर समान या इससे कम कीमत में आपको Mercedes-Benz कार मिले तो कैसा रहेगा. लग्जरी कार निर्माता कंपनी अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

अगले महीने Bajaj Pulsar NS 125 हो सकती है लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन

Mercedes-Benz A-Class जर्मन कार कंपनी की सबसे किफायती A-Class है और इसपर कंपनी काफी डिस्काउंट दे रही है. Mercedes-Benz A-Class हैचबैक पर कुल डिस्काउंट 6.25 लाख रुपये का दिया जा रहा है. हालांकि, यह डिस्काउंट सिर्फ 2017 मॉडल्स पर उपलब्ध है. A-Class की कीमत 27.86 लाख रुपये से शुरू होती है, जो कि 29.26 लाख रुपये तक जाती है. इस लग्जरी हैचबैक की कीमत अब Toyota Fortuner से भी कम है.

'हीरो होंडा' की इन बाइक को आप नही भूल पाएंगे

Mercedes-Benz B-Class A-Class के बाद अब B-Class पर भी कंपनी भारी डिस्काउंट दे रही है. यह कंपनी की एंट्री लेवल 5 सीटर MPV है. कंपनी डिस्काउंट सिर्फ 2016 और 2017 मॉडल्स पर दे रही है. B-Class MPV की शुरुआती कीमत 30.10 लाख रुपये है जो कि टॉप एंड वेरिएंट 31.36 लाख रुपये तक जाती है.

भारत में Ducati Multistrada 1260 Enduro हुई लॉन्च, ये है अन्य फीचर

अगर बात करें Mercedes-Benz CLA की तो यह एक छोटी और किफायती वर्जन वाली CLS है मानी जाती है. कंपनी इसपर 10.25 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. 2018 मैन्युफैक्चरिंग मॉडल पर 4.15 लाख रुपये का डिस्काउंट और 2019 मॉडल पर 3.15 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसकी कीमत 31.72 रुपये से शुरू होती है, जो कि टॉप एंड वेरिएंट 36.99 लाख रुपये तक जाती है. इसके अलावा CLA 45 AMG पर भारी 10.25 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. और यह 2015 मॉडल्स पर ही उपलब्ध है.

भारत में CFMoto बाइक इस दिन होगी लॉन्च

Yamaha बाइक की कीमत चढ़ी, जाने कितनी बढ़ी

भारत की सड़कों पर तेज रफ्तार से दौड़ रही ये शानदार बाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -